9.46 लाख करोड़ के मालिक मुकेश अंबानी के बेस्ट फ्रेंड कौन हैं? बॉलीवुड से है इनकी पक्की दोस्ती, 10 सेलेब्स जो हैं एकदम खास

Mukesh Ambani Best Friends: मुकेश अंबानी का परिवार इस वक्त इटली में हैं. मौका है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग का. ऐसे में तमाम बॉलीवुड सितारे भी विदेश का रुख कर चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं किन 10 बॉलीवुड वालों से मुकेश अंबानी की अच्छी दोस्ती है. चलिए बताते हैं अंबानी परिवार के पक्के वाले दोस्तों के बारे में.

वर्षा Thu, 30 May 2024-2:15 pm,
1/9

मुकेश अंबानी के बेस्ट फ्रेंड कौन हैं?

मुकेश अंबानी दुनिया के 11वें सबसे अमीर शख्स हैं. फोर्ब्स की रियल टाइम बिलेनियर्स लिस्ट के अनुसार,  9.46 लाख करोड़ अंबानी परिवार की दौलत है. इस बीच ये फैमिली छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में हैं. इटली में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है. जहां तमाम बिजनेसमैन के अलावा बॉलीवुडवाले भी पहुंचे हैं. चलिए  शादी के बीच आपको अंबानी फैमिली के करीबी दोस्तों से मिलवाते हैं जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आते हैं.

2/9

शाहरुख खान और अंबानी परिवार

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो शाहरुख खान का आता है. जिनका अंबानी परिवार के साथ खास रिश्ता है. वो बेशक मुकेश अंबानी हो या नीता अंबानी. ईशा-अनंत और आकाश भी शाहरुख खान और गौरी खान को बहुत सम्मान देते हैं. 

3/9

अंबानी परिवार से सलमान खान से दोस्ती

सलमान खान कई दिन पहले ही अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इटली रवाना हो चुके हैं. वह इससे पहले जामनगर भी गए थे. जो सलमान खान सिक्योरिटी के चलते कहीं आना जाना नहीं कर रहे और बहुत ही सेफ्टी के साथ कामकाज कर रहे हैं वह अंबानी के एक बुलावे पर इटली तक पहुंचे हैं. इसकी वजह है उनकी दोस्ती. दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं और सुख दुख में साथ खड़े रहते हैं.

4/9

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आकाश अंबानी-श्लोका से दोस्ती

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी आपने हमेशा अंबानी परिवार के छोटे-बड़े काम में देखा होगा. दरअसल रणबीर और आकाश अंबानी बहुत अच्छे दोस्त है. श्लोका और आलिया की बॉन्ड भी काफी स्ट्रॉन्ग है. चारों अक्सर नाइट आउट पर भी जाते हैं तो पार्टी भी करते दिखते हैं.

5/9

मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. राम मंदिर का उद्घाटन हो या फिर शादी ब्याह.. हर मौके पर आपने बिग बी को बिल्कुल मुकेश अंबानी के साथ खड़े देखा होगा. ये दोस्ती आज की नहीं बल्कि जमाने पुरानी है. बस समय के साथ साथ अमिताभ बच्चन की फैमिली और अंबानी फैमिली काफी करीब आई है. बिग बी का रिश्ता अनिल अंबानी और टीना अंबानी से भी बहुत गहरा है.

6/9

अंबानी परिवार पर आमिर ने क्या कहा था

आमिर खान भी आपको अंबानी परिवार की पार्टी में दिख ही जाते हैं. सोशल मीडिया लाइव में अंबानी परिवार को लेकर आमिर खान ने कहा था कि वह एकदम उनके परिवार जैसे हैं. जब भी कुछ होगा वह उनके फंक्शन में जरूर जाएंगे और कुछ खास होगा तो वह भी उनके साथ होंगे.

 

7/9

प्रियंका चोपड़ा और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी

प्रियंका चोपड़ा, नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बेस्ट फ्रेंड हैं. यही वजह है कि जब प्रियंका की शादी थी तो खुद ईशा फंक्शन अटेंड करने पहुंची थीं. इसके अलावा प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा की दोस्ती भी ईशा से काफी अच्छी है. कहते हैं कि एक बार ईशा ने खुद अपने हाथों से परिणीति के लिए आइसक्रीम बनाई थी.

8/9

ईशा अंबानी की दोस्त कियारा, वहां ऐश्वर्या का भी है गहरा नाता

बॉलीवुड की इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम भी आता है. कियारा की दोस्ती ईशा अंबानी से हैं. दोनों बचपन की दोस्त हैं. दोनों का अच्छा खासा बॉन्ड है. वहीं इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी हैं. उनका भी अंबानी परिवार के साथ अच्छी पटती है.

9/9

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर का बॉन्ड भी अंबानी परिवार से काफी स्ट्रॉन्ग है. सैफ भी किसी पार्टी या इवेंट में कम ही जाना पसंद करते हैं. मगर दोस्ती के चलते वह पूरे परिवार के साथ अंबानी परिवार की पार्टी में शरीक होते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link