`12th फेल` के विक्रांत मैसी के लिए रियल लाइफ में `श्रद्धा` हैं शीतल ठाकुर, वेब सीरीज में ही दिल दे बैठे थे एक्टर

Vikrant Massey Sheetal Thakur Love Story: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की पहली मुलाकात वेब सीरीज `ब्रोकन बट ब्यूटीफुल` के सेट पर हुई थी. सीरीज में शीतल ने विक्रांत की पत्नी का किरदार निभाया. सीरीज के दौरान ही दोनों करीब आए और प्यार हो गया. इसके बाद 2019 में सगाई और 2022 में दोनों ने शादी कर ली.

मृदुला भारद्वाज Thu, 08 Feb 2024-12:14 pm,
1/7

विक्रांत मैसी बने पापा

फरवरी 2022 में विक्रांत मैसी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अब शादी के दो साल बाद विक्रांत और शीतल माता-पिता बन गए हैं. '12वीं फेल' एक्टर ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर इस खुशी को साझा किया है कि वह एक बेटे के पिता बन गए हैं. विक्रांत और शीतल के बेटे का जन्म 7 फरवरी 2024 को हुआ. आइए, जानते हैं इस कपल की फिल्म लव स्टोरी के बारे में.

2/7

2007 में विक्रांत मैसी ने रखा बॉलीवुड में कदम

विक्रांत मैसी इस समय बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं. विक्रांत ने 2007 में बॉलीवुड में एंट्री की. बॉलीवुड में आने से पहले विक्रांत टेलीविजन सीरियल्स का का जाना-माना चेहरा थे. उन्होंने 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' में मुरली लाल और 'कुबूल है' में अयान अहमद खान का किरदार निभाया था. विक्रांत पॉपुलर टेलीविजन शो 'बालिका वधू' में भी छोटा सा किरदार निभा चुके हैं. टेलीविजन नें अपने अभिनय से तारीफें बटोरने के बाद विक्रांत ने 'लुटेरा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाईं. विक्रांत को 'हसीन दिलरुबा' में उनके किरदार के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी.

 

3/7

पत्नी शीतल ठाकुर भी एक्ट्रेस

विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर से शादी की, जो खुद भी एक एक्ट्रेस हैं. शीतल ठाकुर को पंजाबी फिल्मों और 'अपस्टार्ट' जैसे शोज के लिए जाना जाता है. धर्मशाला की रहने वाली शीतल ठाकुर बेहद खूबसूरत हैं. जब उन्होंने मॉडलिंग और अभिनय करने के लिए अपना घर छोड़ा तो उन्होंने नहीं सोचा था कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर में प्यार मिलेगा. लेकिन कहते हैं ना जो किस्मत में लिखा है, वह होकर ही रहता है. विक्रांत और शीतल की किस्मत में भी मिलना लिखा था और वे मिले.

4/7

वेब सीरीज में हुई थी विक्रांत-शीतल की मुलाकात

विक्रांत मैसी ने 2018 में एक टीवी शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में शीतल ठाकुर के साथ अभिनय किया था. लेकिन ऐसा नहीं है कि यही दोनों की पहली मुलाकात थी. विक्रांत और शीतल 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' सीरीज में 2015 वाले सीजन से ही एक-दूसरे को जानते थे. 

5/7

2019 में की विक्रांत-शीतल ने सगाई

सेट पर शूटिंग और एक साथ अभिनय करते समय विक्रांत और शीतल को एक-दूसरे से प्यार हो गया. सीरीज के दौरान शीतल ने विक्रांत की ऑनस्क्रीन वाइफ का रोल निभाया था और इसे निभाते हुए ही एक-दूसरे के प्यार में ऐसे पड़े कि फिर दोनों को कोई अलग नहीं कर पाया. विक्रांत और शीतल ने 2019 में अपनी सगाई की घोषणा की थी. यह समारोह एक छोटा समारोह था और सबकुछ गुपचुप तरीके से हुआ.

 

6/7

विक्रांत-शीतल ने 2022 में की शादी

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने अपनी जड़ों और परंपराओं से जुड़कर शादी की, जिसमें उनका परिवार शामिल हुआ. कोविड-19 महामारी के कारण उनकी शादी में देरी हो गई, लेकिन वे फिर भी एक साथ अपने नए घर में चले गए. उन्होंने शादी से पहले ही इसमें रहना शुरू कर दिया था. विक्रांत और शीतल ने आखिरकार 18 फरवरी, 2022 को शादी कर ली.

7/7

विक्रांत अक्सर करते हैं शीतल की तारीफ

विक्रांत मैसी अक्सर अपनी पत्नी की तारीफ करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता पर भी पत्नी शीतल की तारीफ की थी और उन्हें अपनी जिंदगी की 'श्रद्धा जोशी' बताया था. इससे पहले एक पुराने इंटरव्यू में विक्रांत ने शीलत को अपनी बैकबोन बताया था. उन्होंने कहा था, ''शीतल वह इंसान हैं, जो हमेशा सबसे पहले मुझे खुद को परखने, खुद को चुनौती देने और अपने अंदर का सर्वश्रेष्ठ बाहर लाने के लिए प्रेरित करती है.''

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link