Decent Look चाहिए तो 12th Fail मूवी की एक्ट्रेस Medha Shankar को करें फॉलो, सादगी में भी लगती हैं बला सी खूबसूरत

हाल ही में आई फिम्ल 12th फैल में बेहतरीन एक्टिंग से सबसे दिलों में जगह बना चुकी एक्ट्रेस मेधा शंकर, शादीस्थान, बेचारा हाउस और दिल बरकरार जैसी कई वेब सीरीज में काम कर चुकी है. अगर आप मेधा को फॉलो करते होंगे तो आपको पता होगा कि उनका ड्रेस सेंस बहुत ही बढ़िया है, जिसे हर लड़की फॉलो कर सकती है. हाल ही में उनका अंगरखा कुर्ती वाला लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 08 Jan 2024-6:52 pm,
1/5

अंगरखा कुर्ती में मेधा का सोबर लुक

मेधा ने फोटो में अंगरखा कुर्ती को झुमके के साथ स्टाइल किया है, जिसमें वह बहुत ही सुंदर दिख रही हैं.अगर आप वर्किंग वुमन हैं तो इसे ऑफिस के तौर पर या किसी फैमिली फंक्शन में कैरी कर सकती हैं.

2/5

एवरग्रीन फैशन

अंगरखा कुर्ती का फैशन बहुत ही पहले से है और इसे आज भी पसंद किया जाता है. मेधा ने भी ऑफ वाइट रंग का एम्ब्रायडरी वर्क वाला कुर्त्ता स्टाइल किया है. एम्ब्रोइडरी वर्क को सभी पसंद करते हैं, क्योंकि ये जल्दी खराब नहीं होता है और लुक में भी बहतु सुंदर लगता है.

3/5

मेधा का झुमका

वैसे तो झुमका हर लड़की पर जचता है लेकिन आप चाहें तो इस ड्रेस के साथ चाँद बालियां या फिर ड्राप इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो पर्ल इयररिंग्स भी अपने ऑउटफिट के साथ मैच कर सकती हैं.

4/5

बालों पर दें ख़ास ध्यान

मेघा ने हेयर स्टाइल के तौर पर टाइट लो बन चुना है लेकिन आप चाहें तो अपने बालों को खुला भी रख सकती हैं. अगर आप लो मेसी बन बनाती है तो ये आप पर खूब जचेगा। अगर आपके बाल लम्बे हैं तो फ्रेंच या फिर सिंपल गुथ भी कर सकती हैं.

5/5

फैशन इंस्पिरेशन

इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, आप फैशन के मामेल में मेधा से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. मेधा का हर लुक गॉर्जियस होता है और अब तो फिल्म 12th फेल के आने के बाद उनकी फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link