वो फ्लॉप फिल्म, जिसने टॉप क्लास एक्टर को बना दिया था खूंखार विलेन, खाने पड़े थे खूब थप्पड़; रिलीज होते ही मूवी का निकल गया था दम

Who is This Actor: आज हम आपको एक ऐसे एक्टर की कहानी बताने जा रहे हैं जिसने एक फिल्म की शूटिंग के लिए काफी तकलीफ झेली. लेकिन जब ये फिल्म पहली बार स्क्रीन पर रिलीज हुई थी तो फिल्म को लोगों ने फ्लॉप का टैग दिया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए हैं. लेकिन बीते इन सालों में इस फिल्म का आज भी जिक्र हो जाता है. फिल्म की कहानी और किरदार इतने ज्यादा दमदार थे कि वो आज भी लोगों को भुलाए नहीं भूलते तो चलिए आपको इस फिल्म के एक एक्टर से जुड़ा किस्सा बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 20 Sep 2024-9:23 pm,
1/5

कौन सी है फिल्म?

ये फिल्म साल 2006 में आई ओमकारा है. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज किया था.जिसमें सैफ अली खान के अलावा अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, विवेक ओबेरॉय और बिपाशा बसु लीड रोल में थीं. 

2/5

बने थे खूंखार विलेन

इस फिल्म में सैफ अली खान ने पहली बार विलेन का रोल निभाया था. ये साल इतना खतरनाक था कि इसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. हालांकि उनके इस निगेटिव रोल को लोगों ने खूब पसंद किया और बतौर खलनायक उन्हें उनके इस रोल के लिए आज भी याद करते हैं. लेकन क्या आपको पता है इस फिल्म की शूटिंग में एक सीन के लिए सैफ को काफी दर्द झेलना पड़ा था.

3/5

खाए थे कई थप्पड़

ये सीन क्लाइमेक्स सीन है. जिसमें कोंकणा सेन सैफ को थप्पड़ मारती हैं. सीन में ऐसा था कि अजय देवगन अपनी वाइफ करीना को फिल्म में मार चुका है. जबकि सैफ लंगड़ा त्यागी बने थे. तभी सैफ की वाइफ बनीं कोंकणा वहां पहुंचती है. जब सैफ वहां पर आती हैं तो वो उन्हें थप्पड़ मारती हैं. फिल्म में तो एक्ट्रेस ने केवल 2 थप्पड़ मारे थे लेकिन इस सीन की रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस ने एक्टर को करीबन 18 से 20 थप्पड़ मारे थे.

 

4/5

क्यों किया था ऐसा?

मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान जब रिहर्सल चल रही होती है तो उसमें डायलॉग और एक्टिंग कोंकणा को नकली लगती है. तो वो कहती हैं कि बच्चों को थप्पड़ मारने को कहती हैं. एक्टर रेडी भी हो जाते हैं और थप्पड़ खा लेते हैं.

5/5

बजट और कमाई

इस फिल्म का बजट करीबन 25 करोड़ था और कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ किया था. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 41 करोड़ किया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link