11 साल पहले आई इस फिल्म को देख रात में नहीं आएगी चैन की नींद, छूटने लगेंगे पसीने; हलक में अटक जाएंगी सांसे; क्या आपने देखी ये फिल्म?

Most Scary Bollywood Horror Film: हॉलीवुड की डरावनी फिल्मों की तरह भारत की भी कुछ ऐसी डरावनी फिल्में बना रहा है, जिनको देखने के बाद आपकी रूह कांप जाए. ये फिल्में इतनी सच्ची और डरावनी होती हैं कि इन्हें देखते समय आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. इनमें ऐसे खौफनाक सीन होते हैं जो आपको एक डर के एहसास के साथ आखिरी तक बांधे रखती हैं. जैसे ही किसी भूत-प्रेत का सीन आता है आपकी सांसे रुक जाती हैं और रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इनमें कई फिल्में ऐसी भी हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं, जो आपको और भी ज्यादा डरा देती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं.

वंदना सैनी Mon, 14 Oct 2024-11:03 am,
1/5

सबसे डरावनी बॉलीवुड की हॉरर फिल्म

आज एक्शन, रोमांस, थ्रिलर फिल्मों से ज्यादा लोगों के अंदर हॉरर फिल्मों के लिए क्रेज बढ़ता जा रहा है. फिर चाहे वो हॉरर कॉमेडी हो या एक ऐसी हॉरर फिल्म हो जो आपको इतना डर दे कि हलक से पानी भी नीचे न उतरे. अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको डर को दोगुना कर देगी. वैसे तो फिल्म का प्लॉट एक दम सिंपल है, लेकिन फिल्म में आपको ऐसे-ऐसे डरावने सीन देखने को मिलेंगे, जो आपके तोते उड़ा दे.

2/5

11 साल पहले हुई थी रिलीज

आज हम यहां जिस फिल्म के बारे में बता कर रहे हैं वो 11 साल पहले यानी 2013 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था, लेकिन जब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया तब फिल्म ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी. फिल्म के कुछ सीन इतने खौफ पैदा कर देने वाले हैं, जिनको आप अकेले तो नहीं देख पाओगे. इस फिल्म में ज्यादातर टीवी स्टार्स नजर आ रहे हैं, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई और इस डरावनी फिल्म से लोगों में दहशत पैदा कर दी. 

3/5

फिल्म का एक-एक सीन दहला देता है दिल

इस फिल्म का नाम 'हॉरर स्टोरी' हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन आयुष रैना ने किया था, जिसकी स्टोरी विक्रम भट्ट ने लिखी थी. इस फिल्म से टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर्स निशांत मलकानी, करण कुंद्रा ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया था. इसके अलावा फिल्म में राधिका मेनन, रवीश देसाई, हसन जैदी, अपर्णा बाजपेयी, नंदिनी वैद और हीतल सिंह नजर आ रहे हैं. फिल्म में ऐसे कई सीन आते हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देते हैं और आपका दिल दहला देते हैं. साथ ही फिल्म की कहानी भी काफी इंटरेस्टिंग है. 

4/5

क्या है फिल्म की कहानी..?

इस फिल्म की कहानी सात दोस्त और एक सालों से खाली पड़े होटल के ईद-गिर्द घूमती है, जो पहले एक मेंटल एसाइलम हुआ करता था. जहां मजाक-मजाक में ये सात दोस्त घूस तो जाते हैं, लेकिन उनमे से कितने बाहर आते हैं ये आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. फिल्म में कई जंप स्केयर्स भी हैं. लेकिन कुल मिलाकर ये फिल्म आपको एंटरटेन करने के साथ-साथ डराने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी. फिल्म में सभी ने अपना बेस्ट दिया है. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई थी. 

5/5

यहां ले सकते हैं फिल्म का मजा, लेकिन अकेले न देखें

अगर आप भी हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं और किसी नई कहानी की तलाश में हैं तो आपके लिए ये फिल्म एक दम परफेक्ट होगी. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है और देखना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को यूट्यूब पर जाकर फ्री में देख सकते हैं. बस शर्त ये है कि अकेले या रात में तो मत ही देखना. फिल्म के कई सीन वाकई काफी डरा देने वाले हैं, जो आपको अंदर तक हिला सकते हैं. इसके अलावा ये फिल्म आपको एक अलग दुनिया में ले जाती हैं, जिसमें आप खो भी सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link