2020 की एक जबरदस्त हॉरर फिल्म.. जिसको देख थर-थर कांपने लगेंगे आप; छप्परफाड़ की थी कमाई; अब OTT पर मचा रही तबाही

2020 Biggest Best Horror Film: आज के समय में ज्यादातर लोगों के अंदर हॉरर फिल्म देखने का काफी क्रेज बढ़ाता जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर साउथ और हॉलीवुड तक ऐसी कई सारी फिल्में हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ी है. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जाएगे. आपके हाथ-पैर कांपने लगेंगे. आप अपनी जगह से हिल तक नहीं पाएंगे. ये फिल्म 4 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसने छोटे बजट में धप्परफाड़ कमाई की थी. ये फिल्म आपके दिल और दिमाग को हिला देंगी.

वंदना सैनी Fri, 25 Oct 2024-11:57 am,
1/5

2020 की एक जबरदस्त हॉरर फिल्म

साउथ इंडियन सिनेमा सिर्फ एक्शन और रोमांस के लिए ही नहीं, बल्कि शानदार हॉरर फिल्मों के लिए भी जाना जाता है. इनकी हॉरर और थ्रिलर फिल्में अपनी कहानी और दमदार कंटेंट के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड हॉरर फिल्मों तक का मुकाबला कर सकती हैं. अगर आप भी हॉरर फिल्मों में सस्पेंस और थ्रिल देखना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी. फिल्म देखने के बाद अपनी जगह से हिल भी नहीं पाएंगे. इसे देखने के बाद आपकी रूह कांप उठेगी. 

2/5

4 साल रिलीज हुई थी ये शानदार फिल्म

ये फिल्म 4 साल पहले 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इतना ही नहीं, कम बजट में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इस फिल्म को 4 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी फिल्म हॉरर फिल्मों के शौकीन दर्शकों की फेवरेट है. फिल्म ने सिनेमाघरों में तबाही मचा दी थी और अब ये फिल्म ओटीटी पर गर्दा उड़ा रही है. फिल्म को ओटीटी पर भी उतना ही अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म का नाम 'अंधाघरम' है, जो साउथ की एक शानदार हॉरर फिल्म है.  

3/5

फिल्म की कहानी देख कापने लगेंगे आप

'अंधाघरम' एक ऐसी फिल्म है, जो 2 घंटे 51 मिनट की है और इसमें हर सीन से रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस कहानी में साइकोलॉजिकल थ्रिलर के साथ-साथ सुपरनैचुरल एलिमेंट्स का भी तड़का है. फिल्म की कहानी चेन्नई के तीन लोगों पर आधारित है, जिनकी जिंदगी में आने वाली खौफनाक घटनाओं को दिखाया गया है. इस फिल्म का निर्देशन वी. विघ्नराजन ने किया है और उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी. फिल्म में अर्जुन दास, विनोथ किशन और पूजा रामचंद्रन जैसे और कई कलाकार नजर आ रहे हैं, जो आपको एक अलग दुनिया में ले जाएगी.

4/5

कम बजट में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

इस फिल्म की खास बात ये है इसको कम बजट में तैयार किया गया था, जो रिलीज होते ही बड़े पर्दे पर छा गई थी और इसने ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का टोटल बजट 7 करोड़ था और इस फिल्म ने 75.95 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई की थी. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म की कमाई से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को दर्शकों ने कितना पसंद किया. कुछ समय बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया था और अब ये फिल्म ओटीटी पर तबाही मचा रही है. 

5/5

फिल्म OTT पर मचा रही तबाही

ये फिल्म 24, नवंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसको ओटीटी पर रिलीज किया गया और अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं, इस फिल्म को IMDb पर भी काफी शानदार रेटिंग मिली हुआ है, जो है 10 में से 7.5. अगर आप भी हॉरर फिल्मों को देखने शौकीन है और आपने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा और देखना चाहते हैं इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जहां आप इसके थ्रिल का मजा ले सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link