वो एक हफ्ता और खूनी खेल....जब भगवान से टकराने चला सनकी डॉक्टर...दिमाग के परखच्चे उड़ा देगी 2024 की ये बेस्ट मिस्ट्री थ्रिलर

Best Thriller Mystery Web Series: कई वेब सीरीज ऐसी होती हैं कि जिन्हें देखने के बाद आपका दिमाग सन्न रह जाता है. आज हम आपको एक ऐसी मिस्ट्री थिलर वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें शुरुआत से आखिर तक क्या चल रहा है ये आप पता नहीं लगा पाएंगे. लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है वो आपको ऐसा शॉक देगी जिसके बाद आपके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी.

शिप्रा सक्सेना Mon, 23 Sep 2024-6:00 pm,
1/5

कौन सी है सीरीज?

इस वेब सीरीज में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई गई है जिसमें सभी लोग एक दूसरे से अंजान हैं. ये कहानी एक डॉक्टर और उसके सनक की है. जो अपनी जिंदगी में अमर होना चाहता है और भगवान की बनाई गई इस दुनिया में एक नया मुकाम हासिल करके भगवान को ही मात देना चाहता है. तो चलिए आपको इस मिस्ट्री थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में बताते हैं.

2/5

सनकी डॉक्टर की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी डॉक्टर विश्वाक सेन और उसके परिवार से शुरू होती है. विश्वाक सेन का रोल सीरीज में आशुतोष राणा ने निभाया है. सीरीज की शुरुआत विश्वाक सेन के परिवार वालों को मिलती है. जिसमें लिखा होता है कि उनकी मौत हो चुकी है और वो अपनी प्रॉपर्टी का बटवारा अपने परिवार वालों में करना चाहते हैं. उसके लिए सभी को एक साथ उनके प्राइवेट आईलैंड पर आना होगा.

3/5

वो एक हफ्ता

विश्वाक सेन भले ही एक डॉक्टर थे लेकिन उनके अफेयर काफी रहे. ऐसे में उनके परिवार के करीबन 12-15 लोग आईलैंड पर पहुंचे. जिनका आपस में कुछ ना कुछ कनेक्शन है. इसके बाद सीरीज में एक माया नाम की लड़की आती है वो विश्वास की आखिरी वसीयत में क्या लिखा है वो बताती है. इस वसीयत में लिखा है कि जो इस आईलैंड पर एक हफ्ते तक रुकेगा उसे ही इस प्रॉप्रर्टी में हिस्सा मिलेगा और वो ही इस कंपनी का सीईओ होगा. 

4/5

शुरू होता है खूनी खेल

ये खेल यहीं से शुरू होता है. विश्वाक सेन का ये प्राइवेट आईलैंड के अनोखी दुनिया है जिसमें क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है किसी को भी इस बात की खबर नहीं है. ये एक हफ्ता परिवार वालों के लिए ऐसा खूनी खेल बन जाता है कि लोग एक दूसरे को मौत के घाट उतारने लगते हैं तो कुछ अचानक गायब हो जाते हैं. 

 

5/5

हिल जाएगा दिमाग

एक गे बेटा अपनी सच्चाई पता चलने गुस्से में तिलमिलाए बाप को मार देता है तो वहीं विक्की अपनी बड़ी बहन की तलाश में इस आईलैंड पर आता है. काफी खून खराबे के बाद परिवार वालों के सामने ऐसा सच सामने आता है जिससे उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस सीरीज का ना केवल क्लाइमेक्स जबरदस्त है बल्कि कहानी भी इतनी झन्नाटेदार है कि आपको एक बार देखने बैठेंगे तो कुर्सी नहीं छोड़ पाएंगे. इस सीरीज को आप डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link