2024 की सबसे बड़ी हिट दे चुका ये एक्टर, पर खुद नहीं खरीद सकता 6 करोड़ी कार, फिल्म ने छापे थे 850 Crore

Stree 2 Actor Bank Balance: साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म `स्त्री 2` है. इस फिल्म में सरकटे का ऐसा आतंक दिखाया गया कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर दी. लेकिन क्या आपको पता है 850 करोड़ कमाने वाली इस फिल्म के एक्टर ने हाल ही में अपने बैंक बैलेंस के बारे में बताया. इस एक्टर ने बताया कि उनकी हालत ऐसी नहीं कि वो बाकी सितारों की तरह जाकर 6 करोड़ की कार खरीद लें. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस एक्टर ने ऐसा क्यों कहा.

शिप्रा सक्सेना Mon, 14 Oct 2024-5:18 pm,
1/5

कौन है ये एक्टर?

ये एक्टर कोई और नहीं 'स्त्री 2' में बिक्की का रोल निभाने वाले राजकुमार राव हैं. एक्टर ने हाल ही में अनफिल्टर्ड विद समदीश पॉडकास्ट से बात की. इस दौरान एक्टर ने कहा कि वो आज भी करोड़ों की कीमत वाली कार नहीं खरीद सकते हैं. इन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि ईएमआई पर घर लिया है जिसकी वो मोटी रकम चुकाते हैं.

 

2/5

नहीं खरीद सकता 6 करोड़ की कार

'यार ईमानदारी से कहूं तो इतना पैसा नहीं है, जितना लोगों को लगता है. ईएमआई चल रही है घर की. उसकी अच्छी खासी रकम जाती है. ऐसा नहीं है कि पैसे नहीं है. या फिर ऐसा भी नहीं है कि शोरूम जाकर पूछा कितनी की कार है. 6 करोड़ की तो चलो दे दो.'

 

3/5

20 तक की खरीद सकता हूं

एक्टर ने कहा कि 'वो 50 लाख तक की कार खरीद सकते हैं लेकिन उसके लिए भी डिस्कशन होगा. लेकिन इतना जरूर है कि 20 लाख रुपये तक की कार आराम से खरीद सकते हैं. उसके लिए ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा.' 

 

4/5

रिलीज हुई ये फिल्म

राजकुमार राव का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल एक्टर की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो गई है. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पांस मिल रहा है. इसमें राजकुमार के अलावा तृप्ति डिमरी भी हैं. इसके अलावा मल्लिका शेरावत भी अहम रोल में हैं.

 

5/5

क्या है स्टोरी?

इस फिल्म की कहानी एक न्यूली मैरिड कपल पर की है. जिनके हनीमून वाले वीडियो की सीडी चोरी हो जाती है. इसके बाद यो स्यापा फैलता है वही इस फिल्म की पूरी कहानी है. इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'जिगरा' से टक्कर ले रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link