जब प्रभास की फिल्म से रकुल प्रीत को कर दिया गया था रिप्लेस, पूरी कर ली थी चार दिन की शूटिंग; वजह जानकर नहीं होगा विश्वास

Rakul Preet Singh Was Replaced In Prabhas Film: रकुल प्रीत सिंह आज इंडस्ट्री का एक बेहद जाना-माना नाम बन चुका है, जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बना ली है. रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. बॉलीवुड में कई बड़े चेहरों में से एक बनने से पहले उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया. उनके अभिनय के साथ-साथ फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. हालांकि, यहां तक पहुंच पाना रकुल प्रीत के लिए भी कोई आसान खेल नहीं था, जिसके लिए उनको भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. यहां तक की उनको शूटिंग के बाद फिल्म से रिप्लेस तक कर दिया गया था.

वंदना सैनी Mon, 14 Oct 2024-7:47 am,
1/5

रकुल प्रीत सिंह की शुरुआत...

आज के समय में रकुल प्रीत सिंह फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. लाखों-करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग बना ली है. कई हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी छाप छोड़ी है. मॉडलिंग के बाद रकुल प्रीत ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2009 में आई कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और 2014 में 'यारियां' फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया. हालांकि, इतना फेम कमाने से पहले उनको काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा.  

2/5

चार दिन में प्रभास की फिल्म से हो गई थीं बाहर

अपने फिल्म करियर की शुरुआत में रकुल प्रीत सिंह को भी काफी संघर्ष करना पड़ा, जिसके बारे में वो अक्सर बात करती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे चार दिन के अंदर उनके हाथ से एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया था, जिसके पीछे की वजह किसी को भी हैरान कर सकती है. फिल्मफेयर से बातचीत में रकुल ने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब एक एक्ट्रेस ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था. हालांकि, वो चार दिन की शूटिंग कर चुकी थी, लेकिन फिर भी उनको बदल दिया गया. 

3/5

काजल अग्रवाल ने किया था रिप्लेस

रकुल प्रीत ने बताया कि ये प्रभास की थी, जिसमें उन्हें चार दिन के अंदर काजल अग्रवाल ने रिप्लेस कर दिया था, क्योंकि उस वक्त काजल की एक हिट फिल्म हुई थी. उन्होंने कहा कि ये उनके लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस था. रकुल प्रीत ने याद करते हुए बताया, 'वो एक तेलुगु फिल्म थी, जिसके लिए मैंने चार दिन की शूटिंग कर ली थी, लेकिन फिर मुझे रिप्लेस कर दिया गया. ये फिल्म प्रभास के साथ थी और मुझे वो बहुत पसंद आई थी. सभी लोग अच्छे इरादों के साथ थे. मैं कॉलेज के सेकंड ईयर में थी और सेट पर अपने एग्जाम्स की तैयारी करती थी'. 

4/5

इस वजह से किया गया था रिप्लेस

रकुल प्रीत ने बताया कि इस फिल्म का नाम 'मिस्टर परफेक्ट' था'. उन्होंने बताया, 'पहले शेड्यूल के बाद, मैं दिल्ली गई और मुझे वहां पता चला कि मेरी जगह काजल अग्रवाल को ले लिया गया है. उसी हफ्ते, काजल और प्रभास की एक और फिल्म रिलीज हुई और वो सुपरहिट हो गई. इसीलिए, निर्माताओं ने उसी कास्ट को फिर से लेने का फैसला किया. ऐसा कई बार होता है जब किसी नई लड़की को बदल दिया जाता है'. हालांकि, ये सब होने के बाद भी उनका दिल नहीं टूटा है, बल्कि उन्होंने कुछ और अच्छा होने का इंतजार किया. 

5/5

रिप्लेस होने से दुखी नहीं थी रकुल प्रीत

उन्होंने बताया, 'जब मुझे दिल्ली में पता चला कि मुझे बदल दिया गया है. तो मैंने सोचा कोई बात नहीं. मेरे लिए कुछ बेहतर होगा'. रकुल ने ये भी बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू ही किया था, तब वे कांदिवली में रहती थीं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ अपनी हिट हिंदी फिल्म 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म अगले साल 2025 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है. फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर रकुल प्रीत और अजय देवगन को साथ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link