उम्मीद और मुस्कुराहट के साथ कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान, नई तस्वीरों में दिखाया हौसला

Hina Khan: 36 साल की टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से जूझ रही हैं. ब्रेस्ट कैंसर की चुनौतियों के बावजूद हिना खान काफी पोजिटिव हैं. वह इलाज के साथ-साथ अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं. इसी कड़ी में हिना खान ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी हिम्मत और हौसले की मिसाल हैं.

मृदुला भारद्वाज Sat, 20 Jul 2024-8:12 am,
1/5

हिम्मत और हौसले से ब्रेस्ट कैंसर का सामना कर रहीं हिना खान

टेलीविजन की सुपरस्टार एक्ट्रेस हिना खान स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से बहादुरी से लड़ रही हैं. अपनी इस लड़ाई के दौरान हिना खान फैन्स के साथ अपनी इस जर्नी को भी शेयर कर रही हैं. हिना खान ने अपने कैंसर के बारे में खुलकर बात कर रही हैं और इस दौरान अपनी तस्वीरें और फोटोज भी शेयर कर रही हैं, जो दिखाती हैं कि हिना किस हिम्मत और हौसले के साथ इस खतरनाक बीमारी का सामना कर रही हैं.

2/5

हिना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

इसी कड़ी में हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ नहीं तस्वीरें शेयर की हैं. हिना खान की ये नई तस्वीरें उनके हिम्मत और हौसले की मुस्कान हैं. हिना खान स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर के बावजूद पॉजिटिव हैं और मुस्कुरा रही हैं. हिना खान ने जो अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह अपने नए हेयरस्टाइल के साथ-साथ अपनी प्यारी सी मुस्कान  भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

3/5

छोटे बालों के साथ बिखेरी मुस्कान

हिना खान ने ये तस्वीरें कार के अंदर से शेयर की हैं, जब वह अपने काम पर जा रही हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने सफेद रंग की शर्ट ड्रेस पहनी है, जिसके साथ एक बड़ी सी बेल्ट भी पहनी हुई है. छोटे बालों में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आगे बढ़ते रहो.' इसी के साथ उन्होंने हैशटैग होप दिया है यानी उम्मीद.

 

4/5

हिना खान लगातार दिखा रहीं जज्बा

हिना खान ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज में भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'अगर आप दिल से दुखी हो तो भी मुस्कुराएं.' वहीं, दूसरी इंस्टा स्टोरी में हिना खान ने कीमो कोल्ड जुराबें पहनी हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, 'हाल ही में जीवन.' हिना खान की पोस्ट और इंस्टा स्टोरीज लगातार उनके जज्बे को दिखा रही हैं, जो इस मुश्किल वक्त में उनके अंदर दिखाई दे रहा है.

 

5/5

28 जून को हिना खान ने इंस्टाग्राम पर दी थी कैंसर की जानकारी

हिना खान की इन तस्वीरों पर टेलीविजन जगत के बहुत सारे सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. सेलेब्स हिना को एक बहादुर लड़की बता रहे हैं और उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं. वहीं, हिना खान के फैन्स भी कमेंट कर एक्ट्रेस के हौसले को लगातार बढ़ा रहे हैं. बता दें कि 28 जून को हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने कैंसर के बारे में ऐलान किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link