36 की उम्र में दुल्हन बनने जा रही `कबुल है` की `जोया`, मेहंदी सेरेमनी में खूब किया डांस; होने वाले हसबैंड संग शेयर की जश्न की PHOTOS

Surbhi Jyoti Sumit Suri Mehendi Ceremony: टीवी शो `कबूल है` में `जोया` के किरदार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली और घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और सुमित सूरी आज रविवार, 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एक्ट्रेस लगातार प्री-वेडिंग से लेकर मेहंदी सेरेमनी के तमाम खूबसूरत पलों को अपने फैंस के साथ शेयर कर उनको जिंदगी भर के लिए यादगार बना रही हैं. प्री-वेडिंग की फोटोज शेयर करने के बाद सुरभि ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं.

वंदना सैनी Sun, 27 Oct 2024-12:25 pm,
1/6

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी

फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आज रविवार, 27 अक्टूबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और इस खास मौके के हर एक पल को अपने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया के जरिए शेयर कर रही हैं, जिससे वो भी एक्ट्रेस की खुशियों का हिस्सा बन सकें. सुमिस संग प्री-वेडिंग की प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर करने के बाद सुरभि ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ और प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों साथ में खूब सारा डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

2/6

फैंस दे रहे ढेर सारी शुभकामनाएं

शनिवार रात सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खास मौके की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो अपने होने वाली पति सुमित के साथ बेहद खुश और शादी का जश्न मनाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश हो रहे हैं और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खास मौके पर सुरभि और सुमित की खुशी देखते ही बन रही है. शेयर की गई फोटो में दोनों के हाथों में शगुन की मेहंदी लगी नजर आ रही है. साथ ही दोनों परिवार के साथ जश्न मनाते और साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

3/6

रोमांटिक पोज में शेयर की फोटो

इसके अलावा दोनों ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में रोमांटिक और क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. हर कपल के लिए ये वो समय होता है, जो वो अपने उन पलों को याद करते हैं, जब वो पहली बार मिले थे, फिर एक दूसरे के प्यार में खो गए और लंबे समय बाद उस प्यार के रिश्ते को शादी के धागों में बांधने जा रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ ऐसा ही लगता है. जैसे दोनों अपने पुराने पलों को याद कर एक दूसरे के साथ उन खुशी को साझा कर रहे हैं और अपने फैंस के साथ भी.  

 

 

4/6

हरे सूट में होने वाले पति संग दिखी ट्विनिंग

शेयर की गई फोटोज में सुरभि और सुमित ट्विनिंग करते नजर आए. दोनों ने इस खास मौके के लिए एक ही रंग के आउटफिट को चुना. जहां सुरभि हरे रंग के पटियाला सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, सुमित भी हरे रंग के कुर्ते के साथ सफेद सलवार में कमाल नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं और दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. उनकी खुद देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस अब दोनों की शादी की तस्वीरों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

5/6

परिवार संग खूब किया डांस

इस फोटो में सुरभि ज्योति अपने परिवार के साथ खूब डांस और मस्ती करती नजर आ रही हैं. उनके आस पास काफी सारे लोग नजर आ रहे हैं जो उनके साथ मिलकर इस खास मौके का जश्न मना रहे हैं. सुरभि की इन तमाम तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सुरभि ने इंस्टाग्राम पर कुछ सुंदर तस्वीरें पोस्ट की थी, जो प्री-वेडिंग शूट की थी. जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'ये जड़ें गहरी हैं और धूप-बारिश की कहानियां लाती हैं. सुमित और मैंने यहां से अपनी नई शुरुआत करने का फैसला किया है'. 

6/6

2022 में अनाउंस की थी सगाई

बता दें, सुरभि ज्योति और सुमित सूरी की पहली मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी. जिसका नाम था 'हांजी- द मैरिज मंत्रा'. इस वीडियो में दोनों ने दूल्हा और दुल्हन के रोल प्ले किया था. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था और ये ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जल्दी ही एक असली लव स्टोरी में बदल गई. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 2022 में अपनी सगाई की घोषणा की थी. बताया जा रहा है कि कपल जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक खूबसूरत रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link