मुल्तानी मिट्टी की चोली और खादी का लहंगा.. दिवाली से पहले सोनम ने बिखेरा फैशन का जलवा; इस यूनिक फैशन सेंस के कायल हुए फैंस

Sonam Kapoor Stunning Diwali Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फैशन आइकन के तौर पर जानी जाती हैं. अक्सर ही उनके यूनिक स्टाइल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में दिवाली से पहले सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस एक अलग अवतार और लुक में नजर आ रही हैं. अगर आप भी दिवाली के लिए आउटफिट चुनने में कंफ्यूज हो रहे हैं या सोच रहे हैं इस साल क्या अलग ट्राई करें तो आप सोनम कपूर के इस लुक से इंस्पायर होकर कुल अलग ट्राई कर सकते हैं और अपने सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर सकती हैं.

वंदना सैनी Mon, 28 Oct 2024-9:24 am,
1/6

सोनम कपूर का यूनिक फैशन सेंस

सोनम कपूर भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया और सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोनम हमेशा से ही अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए पहचानी जाती हैं, जिसके लिए कभी कभी उनको ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन ज्यादातर फैंस को उनका ये स्टाइल काफी पसंद आता है. जैसा की सभी जानते हैं दिवाली का समय चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में जश्न को माहौल बना हुआ है. जहां सेलेब्स का अलग-अलग स्टाइल देखने को मिल रहा है. ऐसे में सोनम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

2/6

दिवाली से पहले शेयर किया शानदार लुक

हाल ही में दिवाली 2024 से पहले सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है, जिसकी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं और ट्रेंड भी कर रही हैं. शेयर की गई फोटोज में एक बार सोनम कपूर का यूनिक लुक देखने को मिल रहा है. शेयर की गई फोटोज में उन्होंने लाल मुल्तानी मिट्टी से बने बॉडी ऑर्नामेंट के साथ खादी का लहंगा और दुपट्टा पहना हुआ है. उनका ये लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

3/6

हैवी ज्वेलरी और मेकअप ने लगाए चार-चांद

इतना ही नहीं, सोनम ने अपने इस पूरे लुक को हैवी ग्रीन ज्वेलरी से कंप्लीट किया हुआ है, जिसके साथ उन्होंने हैवी मेकअप भी कर रहा है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसके अलावा वो कैमरे की ओर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साथ सोनम ने एक एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है. फैंस को सोनमा का ये अंदाज और लुक बेहद पसंद आ रहा है. फैंस कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस के इस यूनिक लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. 

4/6

सोनम कपूर का शानदार कैप्शन

इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते गुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'ये पहनावा सिर्फ एक ड्रेस नहीं है, बल्कि देवी और देवता के पुनरुद्धार, आधार और उत्सव की कहानी है'. साथ ही उन्होंने अपनी बहन रिया कपूर और उनकी टीम को स्टाइलिंग के लिए धन्यवाद दिया और कैप्शन में उन्हें टैग भी किया. सोनम ने अपने पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा, ‘इस दिवाली पर अपनी जड़ों और परंपराओं को अपनाकर आभारी हूं’. सोनम की इन स्टाइलिश तस्वीरों के साथ उनकी बहन रिया ने भी कमेंट करते हुए तारीफ की. 

5/6

सोनम कपूर की बहन की जमकर तारीफ

सोनम कपूर की बहन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे अपनी बहन पर बहुत गर्व है. फैशन के लिए उनके प्यार, इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के प्रति उनका जुनून और इसके हर पहलू के लिए सम्मान जताते हुए भारतीय फैशन को ग्लोबल बनाने में उनका योगदान सराहनीय है. फैशन को मजेदार और खुद को जाहिर करने का एक साधन माना जाता है, जबकि दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और मुंबई से पेरिस तक मेरी बहन जितना साहसी जीवन जीने का जज्बा किसी और में नहीं है'.

6/6

सोनम की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ

वहीं, अगर सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से रणबीर कपूर के साथ डेब्यू किया था. सोनम ने अपने 15 साल के करियर में 24 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. हालांकि, इस दौरान उनको काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला. सोनम की ज्यादातर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप का सामना करना पड़ा. इसके बाद सोनम ने 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी कर ली और शादी के 4 साल बाद दोनों ने अपने पहले बच्चे वायु का स्वागत किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link