अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहें, शादी को लेकर क्या है एक्ट्रेस का प्लान? बोलीं- `जब आप सही इंसान...`

Nimrat Kaur Opens Up About Her Views On Marriage: अभिषेक बच्चन काफी समय से पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच अभिषेक बच्चन का नाम उनकी एक को-एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है, जिन्होंने हाल ही में शादी को लेकर अपने ख्याल के बारे में खुलकर बात की और बताया कि शादी को लेकर एक्ट्रेस की क्या प्लानिंग है?

वंदना सैनी Tue, 22 Oct 2024-8:03 am,
1/6

कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे में कई मौके आए जब शादीशुदा कपल्स के तलाक और किसी के साथ अफेयर्स की खबरों ने दर्शकों का ध्यान खींचा हो. ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी देखने को मिल रहा है, जो काफी समय से अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच अभिषेक का नाम इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है. जिसके चलते जूनियर बच्चन और एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

2/6

इस फिल्म से मिली थी पहचान

हम यहां 42 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने बेहद कम फिल्मों में काम किया है. निम्रत ने 19 साल पहले 2005 में आई 'यहां' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद से उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया, लेकिन उनको असली पहचान 8 साल बाद आई इरफान खान की फिल्म 'द लंचबॉक्स' से मिली. इस फिल्म को दुनियाभर में पसंद किया गया. इन दिनों एक्ट्रेस का नाम अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ रहा है. 

3/6

कई हिट फिल्मों में किया काम

निम्रत कौर हमेशा से अपने खास तरीके से काम करने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड से लेकर कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम किया है. उन्होंने 'द लंचबॉक्स' के अलावा 'एयरलिफ्ट', 'दसवीं' और 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. अब जब उनका नाम अभिषेक बच्चन से साथ जोड़ा जा रहा है. इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो शादी को लेकर अपने व्यू के बारे में बात कर रही हैं. ये इंटरव्यू 2016 का है. 

4/6

शादी को लेकर क्या है निम्रत कौर का ख्याल?

निम्रत कौन ने 2016 में इंडियाटाइम्स डॉट कॉम के साथ बातचीत के दौरान शादी के बारे में अपने विचार साझा किए थे. ये उनके लिए एक यूनिक बात थी, क्योंकि वो आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बातें नहीं करती. जब निम्रत से शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मुझसे पूछा गया कि मैं शादी क्यों नहीं कर रही? बस इसलिए कि मेरी अभी शादी नहीं हुई है. मैंने जवाब दिया कि मुझे समझ नहीं आता तुम ऐसा क्यों सोचते हो! ये बात इस बात से नहीं जुड़ी है कि मैं कुछ नहीं करना चाहती'. 

5/6

जब आप सही इंसान से मिलते हैं...- निम्रत कौर

उन्होंने आगे बताया, 'शादी एक ऐसा फैसला है जो किस्मत पर निर्भर करता है और ये तब होती है जब आप सही इंसान से मिलते हैं. मुझे नहीं लगता कि ये चीज़ें पहले से तय की जा सकती हैं'. निम्रत, जिन्हें हाल ही में राधिका मदान और भाग्यश्री के साथ 'सजनी शिंदे के वायरल वीडियो' में देखा गया था, अपने किरदारों को लेकर बहुत सतर्क रहती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ दिए एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि उनके प्रोजेक्ट्स की टाइम लिमिट हमेशा उनके हाथ में नहीं होती, खासकर जब वो इंटरनेशनल काम कर रही होती हैं. 

6/6

निम्रत कौर और अभिषेक बच्चन की फिल्म

निम्रत कौर को अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि, दोनों ने इन खबरों को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन साझा नहीं किया है. 'दसवीं' के बाद निम्रत कौर 'सजनी शिंदे के वायरल वीडियो' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो अपने नए प्रोजेक्ट 'सेक्शन 84' की तैयारी कर रही हैं. ये एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link