41 की उम्र में बनीं मां, 11 साल से हैं बड़े पर्दे से दूर; लेकिन मजाल है जो ग्लैमर और खूबसूरती में आई हो जरा भी कमी

Who Is This 45 Years Old Actress: फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बेहद सी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया और कुछ समय बाद बड़े पर्दे से गायब हो गईं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया. उनकी दमदार केमिस्ट्री कई बड़े स्टार्स के साथ नजर आई, लेकिन शादी के बाद वो अचानक ही बड़े पर्दे से दूर हो गईं. हालांकि, एक्ट्रेस 41 की उम्र में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छा गई थीं. चलिए जानते हैं कि कौन है ये एक्ट्रेस जो अब 45 की उम्र में भी लगती हैं खूबसूरती और ग्लैमरस?

वंदना सैनी Sun, 11 Aug 2024-8:09 am,
1/6

कौन है ये एक्ट्रेस?

ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया. कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आईं, लेकिन अपने करियर के पीक पर उन्होंने शादी कर ली और बड़े पर्दे से दूर हो गईं. जहां एक जमाने में उनके लाखों-करोड़ों फैंस हुआ करते थे वो भी इंडस्ट्री से गायब होने के बाद उनको भूल जाते हैं. उनको उस एक्ट्रेस की याद तब आती है जब वो उनकी कोई फिल्म देख रहे हों या गाना सुन रहे हों. आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. 

2/6

हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा में बनाई पहचान

आज हम यहां पंकज उधास के साल 1998 में आए म्यूजिक एल्बम 'आहिस्ता' से इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने वाली समीरा रेड्डी के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपने 15 साल के करियर में दर्जन हिंदी और साउथ फिल्मों के अलावा म्यूजिक एल्बम में काम किया है. समीरा रेड्डी ने फिल्‍मी करियर में अपने दमदार अभिनय से काफी नाम कमाया. उनके फैंस एक्टिंग के साथ ही उनकी अदाओं के भी दीवाने थे. समीरा ने साल 2002 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था और जल्द ही फिल्मों से दूर हो गईं. 

3/6

11 साल से बड़े पर्दे से हैं दूर

म्यूजिक एल्बम 'आहिस्ता' के बाद समीरा 2000 में आए जगजीत सिंह के एल्‍बम 'तेरे आने की जब खबर महके' में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने साल 2002 में आई फिल्‍म 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया. अपनी पहली ही फिल्म से समीरा इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर छा गईं. समीरा ने 'मुसाफिर', 'नो एंट्री', 'वन टू थ्री', 'आक्रोश' और 'दे दना दन' जैसी फिल्‍मों में काम किया. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्‍म साल 2012 में आई 'चक्रव्‍यूह' थी और आखिरी साउथ फिल्म साल 2013 में आई कन्‍नड़ फिल्‍म 'वराधानायाका' थी.

4/6

41 की उम्र में बनीं मां

अपने शानदार करियर के दौरान ही समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी, जिसको को पिछले 2 साल से डेट कर रही थीं. शादी के बाद वे फिल्मों में नजर नहीं आईं. सालभर बाद समीरा ने 2015 में बेटे हंस को जन्‍म दिया था, जिसके बाद 2019 में उन्होंने बेटी नायरा को जन्म दिया है. हालांकि, एक्ट्रेस 41 की उम्र में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में रहीं. क्योंकि इस उम्र में ज्यादातर महिलाएं प्रेग्नेंसी को लेकर काफी कुछ सोचती हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस एक प्रेरणा बनकर उभरीं.  

5/6

आज भी दिखती हैं खूबसूरत और ग्लैमरस

हालांकि, प्रेग्नेंसी के बाद समीरा रेड्डी का वजन काफी बढ़ गया था, जिसको एक्ट्रेस ने योगा और वर्कआउट से कवर कर लिया. शादी और दो बच्चों की मां बनने के बाद भी समीरा रेड्डी की चेहरे पर पहले सा ही ग्लो बरकरार है. समीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने परिवार के साथ अपने खास पलों के साथ-साथ अपनी खूबसूरत स्माइल की झलक से आज भी फैंस का दिल जीतती रहती हैं. 41 की उम्र में मां बनने के बाद आज एक्ट्रेस 45 की हो चुकी हैं लेकिन उतनी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं.  ​

6/6

बिग बॉस 18 में आएंगी नजर?

11 साल से बड़े पर्दे से दूर समीरा रेड्डी का नाम काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है, जिसके पीछे की वजह है सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18'. जी हां, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होने के बाद अब फैंस बिग बॉस 18 के आने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ये दावा किया जा रहा है कि इस सीजन में समीरा रेड्डी भी बिग बॉस के घर का हिस्सा हो सकती हैं. इससे पहले भी समीरा को कई बार बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है, लेकिन हर बार उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था तो हो सकता है इस बार एक्ट्रेस नजर आए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link