90s की इस टॉप क्लास एक्ट्रेस ने पार की हद, 55 की उम्र में हुईं टॉपलेस तो भड़के ट्रोलर्स, बोले- बुढ़ापे में शर्म नहीं आती तुमको

90s Actress Shared Topless Photo: कई बार सोशल मीडिया पर सेलेब्स ऐसी फोटो शेयर कर देते हैं जो बवाल मचा देती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ. 90s में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस हसीना ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस ऐसी फोटो शेयर की जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो गए. ये हसीना इस वक्त 55 साल की हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है जो वायरल हो रहा है.इतना ही नहीं ये ट्रोल भी हो गईं.

शिप्रा सक्सेना Sun, 06 Oct 2024-5:04 pm,
1/5

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल हैं. अनु इस वक्त 55 की हैं और इस तरह की टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते ही वो ट्रोल हो गईं. इतना ही नहीं, नेटिजेन्स का कहना है कि आखिर ऐसा उन्हें करने की क्या जरूरत आ पड़ी.

2/5

अनु अग्रवाल ने जो फोटो शेयर की है इसमें वो बदन को टॉवल से कवर किया है. इसके साथ ही शीशे के सामने खड़ी है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है.

 

3/5

इस फोटो को अनु ने जैसे ही पोस्ट किया तो ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा- आज से आपके लिए थोड़ी इज्जत कम हो गई. दूसरे यूजर ने लिखा- नवरात्रि में तो कम से कम थोड़ा. एक और यूजर ने लिखा- वैसे इसकी क्या जरूरत पड़ गई. एक और ने लिखा-  बुढ़ापे में शर्म नही आती तुम को. 

 

4/5

अनु अग्रवाल 90s की टॉप एक्ट्रेस हैं. इनकी आशिकी फिल्म सुपरहिट गई थी. जिसमें इनके साथ राहुल रॉय थे. दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया था. फिल्म की ना केवल कहानी लोगों को पसंद आई थी बल्कि गाने भी सुपरहिट हुए थे.

5/5

कई फिल्मों में काम करने के बाद अनु अग्रवाल का एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उन्होंने काफी मुसीबतों का सामना किया. फिलहाल एक्ट्रेस सालों बाद बॉलीवुड में कमबैक करना चाहती हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link