गोल्डन साड़ी में `धक-धक गर्ल` के हुस्न का चला जादू, 57 साल की माधुरी दीक्षित के सामने फीकी पड़ीं बाकी हसीनाएं

Madhuri Dixit Dazzles in A Gold Saree: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए माधुरी दीक्षित ने गोल्डन टिशू साड़ी को चुना है. इस गोल्डन साड़ी में माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का जादू एक बार फिर से चल गया.

मृदुला भारद्वाज Sun, 14 Jul 2024-10:22 am,
1/5

सब पर भारी पड़ीं 57 साल की माधुरी दीक्षित

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की अलग-अलग रस्मों में बॉलीवुड सितारों का मजमा लग रहा है. बॉलीवुड हसीनाएं एक से बढ़कर एक आउटफिट और स्टाइल से अपना जलवा बिखेर रही हैं. इन सबके बीच 57 साल की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित सब पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही हैं. अनंत-राधिका की शादी में 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया.

2/5

गोल्डन साड़ी में चुरा कर ले गईं दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए माधुरी दीक्षित ने गोल्ड साड़ी चुनी, जिसके बॉर्डर पर सिल्वर तारों से काम किया हुआ था. माधुरी की गोल्डन टिशू की साड़ी पर जरदोजी, जरी, मोती और पैसले जाल का काम था. माधुरी दीक्षित ने इस साड़ी के साथ इस साड़ी के साथ लाल रंग का गोल्डन जड़ाऊ ब्लाउज पहना था.

3/5

खूबसूरत ज्वेलरी ने लगाए चार चांद

माधुरी दीक्षित की यह साड़ी डिजाइनर मृणालिनी रॉव के कलेक्शन 'रागा साड़ी' से थी, जो गोल्ड जरी कांची टिशू की थी.  इस साड़ी के साथ माधुरी ने हैवी ज्वेलरी पहनी थी, जो हरे, सफेद और लाल स्टोन से जड़ी हुई थी. इस साड़ी के साथ माधुरी दीक्षित ने ग्रे कलर कलर का शिमर पोटली बैग कैरी किया हुआ था.

 

4/5

लाल लिपस्टिक से आया और भी निखार

माधुरी दीक्षित ने अपने आधे बालों को बांधा हुआ था. माधुरी ने बीच से मांग निकाली थी और हल्का पफ था. माधुरी का मेकअप फ्लॉलेस था. लाल लिपस्टिक, गुलाबी गाल, परफेक्ट शेप वाली आईब्रो और मस्कारा के साथ माधुरी दीक्षित ने अपने लुक को पूरा किया.

5/5

शादी के दिन पहना था लहंगा-चोली

बता दें कि इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के दिन के लिए माधुरी दीक्षित ने खूबसूरत लहंगा चोली पहना था, जिसे रिंपल एंड हरप्रीत ने डिजाइन किया था. लहंगा-चोली में भी माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत लग रही थीं. अनंत अंबानी की बारात में माधुरी दीक्षित ने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दूसरे बॉलीवुड सितारों के साथ जमकर डांस किया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link