मांग में टीका, गले में हार...69 की उम्र में रेखा लगीं इतनी कमाल; एक-एक तस्वीर पर दिल बैठेंगे हार

Rekha Photos: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शुमार रेखा ने एक बार फिर अपने स्टाइल और एलिगेंस से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ली है. रेखा बीती शाम, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा बनी थीं, जहां से दिग्गज एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां स्लाइड्स देखते हैं रेखा की नई फोटोज...

प्राची टंडन Mon, 24 Jun 2024-7:45 am,
1/5

रेखा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन लुक से रेखा ने 69 की उम्र में एक बार फिर फैंस को अपने स्टाइल और एलिगेंस का दीवाना बना लिया है. रेखा के फैशन सेंस और एलिगेंस की जितनी तारीफें की जाएं उतनी कम हैं. बीती शाम दिग्गज एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत सिल्क सूट पहने सोनाक्षी की वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा बनी थीं. 

2/5

रेखा का लुक

मांग में टीका, कानों में बड़े-बड़े झुमके और गले में लंबा हार पहने रेखा के लुक का कोई भी मुकाबला नहीं कर सका. रेखा ने क्रीम और गोल्डन सिल्क सूट के साथ गोल्डन हाई हील्स से अपना लुक पूरा किया था. 

3/5

स्टाइलिश पोटली ने खींचा ध्यान

रेखा ने हाथों में खूब सारी चूड़ियों के साथ-साथ एक लाइट ग्रीन कलर की स्टाइलिश पोटली भी कैरी की थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी. रेखा ने वेडिंग रिसेप्शन लुक के लिए ब्राउन शेड मेकअप और रेड लिपस्टिक कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल करके, उनपर गजरा सजाया था.

4/5

रेखा की फोटोज वायरल

रेखा के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिग्गज एक्ट्रेस एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं. लेकिन आज भी रेखा को उनके फैंस क्वीन ऑफ सिल्वर स्क्रीन कहते हैं. यही वजह है कि रेखा की लेटेस्ट फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. 

5/5

रेखा की रि्स्मम

रेखा ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें सिलसिला, खून भरी मांग, उमराव जान, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, खूबसूरत, कोई मिल गया, उत्सव, मुकद्दर का सिकंदर, दिल है तुम्हारा, बीवी हो तो ऐसी, दो अनजाने, सुहाग, घर जैसी अनेकों फिल्में शामिल हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link