दर्दनाक है इस एक्ट्रेस की कहानी, कैंसर ने पति को निगला तो बहन का हुआ मर्डर, मिला था सिर्फ कंकाल

Vijayta Pandit Sister Missing: `लव स्टोरी` फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली विजयता पंडित ने कुछ वक्त काम करने के बाद ही सिनेमा जगत से किनारा कर लिया था. आदेश श्रीवास्तव से शादी और उनकी मौत के कई सालों बाद विजयता एक बार फिर से लाइमलाइट में छाई हुई हैं. विजयता ने हाल ही में इंटरव्यू में कई खुलासे किेए. साथ ही अपनी बहन के बारे में भी बताया जो सालों से गुमनाम है. जानिए विजयता ने ऐसा क्या कहा कि उसे पढ़ने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

शिप्रा सक्सेना Thu, 19 Sep 2024-5:14 pm,
1/5

12 साल से हैं मिसिंग

विजयता पंडित की तीन बहनें हैं. उन्हें मिलाकर दो बहनें और हैं सुलक्षणा पंडित और संध्या पंडित. सुलक्षणा पंडित 70 साल की है जबिक विजयता 57 की हैं. इन दोनों की एक बहन बीते 12 साल से मिसिंग है जिसका नाम संध्या पंडित है. 

 

2/5

मिला था कंकाल

अपनी इसी मिसिंग बहन के बारे में सालों बाद विजयता पंडित ने बात की. एक्ट्रेस ने लहरें रेट्रो के संग बातचीत की. विजयता ने कहा- 'उसकी हत्या हुई थी. हमने कभी नहीं सोचा था कि एकदम से ऐसा कुछ हो जाएगा. वो अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश थी. मुझे नहीं पता क्या हुआ था. हमें तो वो कभी मिली ही नहीं, हमें तो बस उसका कंकाल ही मिला था.' 

 

3/5

जगह-जगह से मिले

एक्ट्रेस ने कहा कि संध्या के परिवार वालों ने हमसे कहा कि वो लापता है. ये बात साल 2012 की है. मैं अपने दोनों भाइयों ललित पंडित और जतिन पंडित के साथ उन्हें ढूंढने जाती थी. हम लोगों को काफी वक्त बाद संध्या के कंकाल के हिस्से अलग-अलग जगह से बरामद हुए. हमारे लिए ये काफी बड़ी चीज थी.

4/5

बहन को नहीं पता आजतक

विजयता ने कहा कि मेरी बहन सुलक्षणा को आजतक नहीं पता कि उनकी एक और बहन की मौत हो चुकी है. उन्हें अगर इस बारे में पता चल गया तो वो सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी और उनकी मौत हो जाएगी. मैं अपनी बहन सुलक्षणा के साथ ही रहती हूं और उनसे कहती हूं कि संध्या से फोन पर बात हुई है वो इंदौर में रहती है. ये नाटक करना पड़ता है ताकि उन्हें इस बात की भनक ना लग जाए कि संध्या अब इस दुनिया में नहीं हैं.

5/5

आदेश की हुई थी

आपको बता दें, विजयता पंडित की 'लव स्टोरी' फिल्म सुपरहिट हुई थी. इसमें वो कुमार गौरव के साथ लीड रोल में थीं. इसके बाद 'जीते हैं शान से', 'दीवाना तेरे नाम का', 'जलजला' शामिल है. हालांकि आदेश श्रीवास्तव से शादी होने के बाद इन्होंने फिल्मों को छोड़ दिया था. वहीं आदेश श्रीवास्तव बेहतरीन सिंगर थे. इनकी मौत कैंसर की वजह से साल 2015 में हुई. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link