Rashifal: आज बुधवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा खास, किन्हें रहना होगा अलर्ट, पढ़ें 12 जून का राशिफल

12 June Rashifal: बुधवार 12 जून का दिन मेष, वृषभ और धनु राशि के लिए शुभ समाचार और लाभकारी सिद्ध होने वाला है. जानें इन 12 राशियों में किन राशि वालों पर बरसेगी विघ्नहर्ता की कृपा.

शिल्पा जैन Wed, 12 Jun 2024-8:15 am,
1/12

मेष राशि

कार्यक्षेत्र में थोड़ा संभलकर रहने की आवश्यकता है. बिजनेस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. पहले से कोई सोचा गया कार्य में सफलता हिसल होगी. सोसायटी में सम्मान बढ़ेगा. जिन्हें नौकरी की तलाश है उन्हें सफलता हासिल होगी. अचानक से यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

2/12

वृष राशि

जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता हासिल होगी जिससे कि मनोबल बढ़ेगा. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता हासिल होगी. पुराने विवाद से छुटकारा मिल जाएगा. कार्यक्षेत्र में किसी परेशानी से छुटकारा मिलेगा जिससे मानसिक शांति मिलेगी. बिजनेस कर रहे लोगों को अचानक से लाभ होगा. बिजनेस और बढ़ सकता है. खेल जगत से जुड़े लोगों को सफलता हासिल होगी.

3/12

मिथुन राशि

जॉब कर रहे लोगों को ट्रांसफर की खबर मिल सकती है, जो आपके हित में होगी. पॉलीटिक्स से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण पद प्राप्त होगा. यात्रा के दौरान अलर्ट रहने की आवश्कता है. भूमि से जुड़े मामले में सफलता हासिल होगी. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. बिजनेस में पुराने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है.  

 

4/12

कर्क राशि

पॉलीटिक्स से जुड़े लोगों की महत्वकांक्षा पूरी होगी. उच्च स्थान प्राप्त हो सकता है. बिजनेस में समान लाभ प्राप्त होगा. किसी महत्वपूर्ण कार्य में सफलता हासिल होगी. भूमि से जुड़े मामले या फिर नए बिजनेस को लेकर परिवार का साथ मिलेगा. खेल कूद को लेकर कड़े कॉम्पटिशन का सामना करना पड़ेगा. छात्रों को प्रतियोगिता परिक्षा में सफलता हासिल होगी.

 

5/12

सिंह राशि

आध्यात्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. अपने आराध्य के भक्ति में लीन रह सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन आपके लिए लाभकारी साबित होगा. नए कार्य की शुरुआत के लिए समय उचित है. अपने पारिवारिक योजना को लेकर किसी बाहरी से बात ना करें. बिजनेस में आय के नए रास्ते बनेंगे. नौकरी में सीनियर के साथ का तालमेल लाभदायक साबित होगा.

 

6/12

कन्या राशि

कार्यक्षेत्र में मिलाजुला असर देखने को मिलेगा. अपने व्यवहार को बस अच्छा रखें. अपने कार्य को दूसरों के भरोसे पर ना छोड़े. बिजनेस में सामान्स स्थिति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में मेहनत करने की आवश्यकता है. वाद विवाद भी कम हो जाएंगे. आय के नए रास्ते बनेंगे.  

 

7/12

तुला राशि

कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं दूर होगी. कार्य की योजना को विस्तार देने की आवश्यकता है. मेहनत करने से पीछे ना हटे सफलता अवश्य हासिल होगी. दुश्मन से सावधान रहें भावुकता में आपका लाभ उठा सकते हैं. जॉब में सीनियर के साथ अच्छा तालमेल नहीं बनेगा. इसलिए अपने गुस्से और वाणी पर कंट्रोल रखें. नए कार्य की शुरूआत के लिए समय उचीत नहीं है. किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ेगा.

 

8/12

वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र में मैनेजमेंट आपके काम की तारीफ करेंगे. धार्मिक कार्य में विशेष भूमिका रहेगी. बिजनेस में सफलता हासिल होगी. जॉब में वाहन का सुख मिलेगा. किसी मित्र से मिलने के लिए यात्रा कर सकते हैं. नौकरी तलाश रहे लोगों को सफलता हासिल होगी.

 

9/12

धनु राशि

आज का दिन सुखद और आनंददायक होगा. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. परिवार में कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट कचहरी के मामले को बाहर ही सुलझाने की कोशिश करें. विदेश यात्रा का योग बन रहा है. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. पुराने घर से नए घर में जल्द प्रवेश करेंगे. छात्रों को शुभ समाचार मिलेगा.

 

10/12

मकर राशि

महिलाओं को भरपूर शॉपिंग करने का अवसर मिलेगा. लाइफ पाटर्नर की सेहत को लेकर चिंता बढ़ सकती है. जॉब कर रहे लोगों को फायदा हो सकता है. बच्चों के साथ समय अच्छा बितेगा. जॉब में ट्रांसफर हो सकता है. सामाजिक या धार्मिक कार्य के लिए बाहर जाना पड़ सकता है.

 

11/12

कुंभ राशि

किसी अधूरे कार्य के पूरा होने से मन उत्साहित रहेगा. ज्ञान विज्ञान के मामले में बौद्धिक क्षमता को लेकर विस्तार होगा. नौकरी की तलाश में बाहर जा सकते हैं. सामाजिक कार्य की कमान संभालनी पड़ सकती है. वाहन सुख की प्राप्ति होगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

 

12/12

मीन राशि

कार्यक्षेत्र में पिता का सहयोगा मिलेगा. बिजनेस में उन्नति होगी. आध्यात्मिक कार्य में इंटरेस्ट बढ़ेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्य पूरा होगा. किसी अपनों का शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता हासिल होगी. राजनीति में महत्वपूर्ण पद हासिल होगा. लाइफ पाटर्नर आपके मान सम्मान में और बढ़ोतरी कर सकते हैं. विदेश यात्रा करने की इच्छा जल्द पूर्ण होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link