Aarti Chabria ही नहीं, ये एक्ट्रेस भी 40 की उम्र के बाद बनी हैं मां; लिस्ट में करीना-बिपाशा का नाम भी शामिल

Actress Pregnant at age of 40: अक्षय कुमार की फिल्म यमला पगला दीवाना से लाइमलाइट में आईं आरती छाबड़िया ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. आरती छाबड़िया ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया बेस्ड टैक्स कंसल्टेंट से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने जा रही हैं. लेकिन सिर्फ आरती छाबड़िया ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने 40`s में मां बनी हैं.

प्राची टंडन Thu, 04 Apr 2024-1:39 pm,
1/5

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के चार साल के बाद 2016 में करीना ने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था, उस समय एक्ट्रेस 36 साल की थीं. फिर करीना ने साल 2021 में दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था.  

 

2/5

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर संग शादी की थी. शादी के करीब सात साल के बाद एक्ट्रेस ने 43 की उम्र में बेटी देसी बसु सिंह ग्रोवर को जन्म दिया था.   

3/5

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया: एक्ट्रेस नेहा धूपिया अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं.  नेहा धूपिया जब दूसरी बार मां बनीं, तब वह 41 साल की थीं. 

4/5

दिया मिर्जा

दिया मिर्जा: एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी 40's में आने के बाद मां बनने का फैसला लिया था. दिया मिर्जा ने अपने पहले बच्चे को जन्म 40 की उम्र में दिया था.

5/5

अमृता राव

अमृता राव: शाहिद कपूर स्टारर विवाह फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमृता राव का नाम भी उन एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में है, जो 40 के बाद मां बनी हैं. अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी की थी. शादी के चार साल बाद एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. इस दौरान एक्ट्रेस 40 साल की थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link