छोटे बाल, गले में सोने का बड़ा-सा हार...ऐसा लुक बनाकर पहुंचीं अदा शर्मा, पहचानना हुआ मुश्किल

Adah Sharma Looks Unrecognisable: एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने बेहद कूल लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। हीरामंडी प्रीमियर में पहुंचने पर अभिनेत्री ने चमड़े की जैकेट के साथ सोने का हैवी टैंपल नेकलेस चुना.

मृदुला भारद्वाज Thu, 25 Apr 2024-1:51 pm,
1/5

सबसे यूनीक स्टाइल

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' के स्पेशल प्रीमियर में स्टाइल से एंट्री ली. अदा शर्मा इस इवेंट में बिल्कुल अलग अंदाज और हेयरस्टाइल में पहुंची, जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा था. इवेंट के लिए अदा शर्मा ने सबसे यूनीक स्टाइल अपनाया था.अदा शर्मा की अदाएं लोगों का दिल जीत रही हैं. 

2/5

सोने की हैवी टैंपल ज्वेलरी

अदा शर्मा छोटे बालों में बिल्कुल अलग रही थीं. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी थी. इसके साथ अदा शर्मा ने काले रंग की लेदर जैकेट को पहना हुआ था. इस वेस्टर्न लुक के साथ अदा शर्मा ने गले में सोने की हैवी टैंपल ज्वेलरी पहनी थी, जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट खींच रही थी. अदा अपने इस लुक में काफी स्टाइलिश और अलग दिख रही थीं. 

3/5

छोटे बालों ने खींचा ध्यान

हालांकि, इन सबसे ज्यादा ध्यान अदा शर्मा के बालों ने खींचा, जो काफी शानदार लग रहे थे. अदा शर्मा ने अपने इस स्टाइलिश लुक में इवेंट के रेड कार्पेट पर पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इस दौरान जब पैपराजी अदा शर्मा का नाम जोर-जोर से चिल्ला रहे थे तो उन्होंने पैप्स से बहुत ही प्यार में अंदाज में कहा, ''आप चिल्लाते क्यों हैं... दिल घबरा जाता है.''

4/5

2008 में 1920 के साथ बॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस अदा शर्मा 15 साल से अधिक समय से शोबिज की दुनिया का हिस्सा हैं. उन्होंने 2008 में फिल्म '1920' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह  'हंसी तो फंसी', 'कमांडो 2', 'कमांडो 3' जैसे बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी बनीं. अदा शर्मा ने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी खूब काम किया है.

5/5

द केरल स्टोरी से जीता दिल

अदा शर्मा ने पिछले साल विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरल स्टोरी' में अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी को हैरान कर दिया. 'द केरल स्टोरी' के बाद वह इस साल 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में नजर आई थीं. फिल्मों के साथ-साथ अदा शर्मा वेब सीरीज में भी खूब काम कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link