Bipasha Basu के बाद इस हसीना ने प्रेग्नेंसी में कराया बोल्ड फोटोशूट, समंदर किनारे दिखाया बेबी बंप

Pregnancy Bold Photoshoot: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के बाद `द कपिल शर्मा शो` में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रोशेल राव ने प्रेग्नेंसी का बोल्ड फोटोशूट करवाया है. रोशेल और कीथ सिकेरा शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद रोशेल ने बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने बोल्ड फोटोशूट करावाया जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. देखिए फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 03 Aug 2023-8:12 am,
1/5

फ्लॉन्ट किया बेबीबंप

रोशेल राव ने मैटरनिटी फोटोशूट में पति कीथ सिकेरा के साथ समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज देते हुए बोल्ड फोटोशूट करवाया. फोटोज में रोशेल बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. जबकि कीथ एक्ट्रेस के टमी पर सिर टिकाए हुए हैं.

 

2/5

बिकिनी में आईं नजर

इन तस्वीरों में रोशेल (Rochelle Rao) ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी. जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आया. इसके साथ ही ऊपर की तरफ पिंक कलर का सेम कपड़ा बिकिनी में बांधा जो हवा में लहराता हुआ नजर आया.

3/5

बेहतरीन है फोटो

फोटोज में पेरेंट्स टू बी कीथ और रोशेल काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फोटोज के पीछे दूर-दूर तक फैला समंदर उनकी इस तस्वीर में चार चांद लगा रहा है.

4/5

खुद किया ऐलान

इन तस्वीरों को रोशेल और कीथ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और जल्द ही पेरेंट्स बनने की जानकारी दी. कीथ ने लिखा- 'दो छोटे हाथ, दो छोटे पैर, बेटी या बेटा जिससे मिलने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते! हम प्रेग्नेंट हैं.'

5/5

5 साल बाद बनने वाले हैं पेरेंट्स

रोशेल राल (Rochelle Rao) और कीथ सिकेरा ने 4 मार्च 2018 को शादी की थी. शादी के बाद से ही ये दोनों सितारे आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. आपको बता दें, रोशेल और कीथ एक साथ 'बिग बॉस सीजन 9' में भी आए थे. इस सीजन के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link