Sonkashi Sinha के बाद अब इन एक्ट्रेसेस की शादी की बारी, फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार, किसका नंबर आएगा पहले?

Celebs to Get Married Soon!: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनाक्षी और जहीर ने हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी ना करके स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है. सोनाक्षी की शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस को दुल्हन बने हुए देखने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Thu, 27 Jun 2024-2:34 pm,
1/5

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले पूरे हफ्ते अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने धर्म की दीवार गिराकर एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी की. सोनाक्षी और जहीर की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई. बावजूद इसके उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन ट्रोलर की परवाह किए बिना सोनाक्षी और जहीर अब एक-दूसरे के हो गए हैं. सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद अब फैन्स इन एक्ट्रेसेस को भी जल्दी ही दुल्हन बने हुए देखना चाहते हैं.

2/5

अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने इसी साल मार्च के आखिर में एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली. अदिति और सिद्धार्थ ने एक 400 साल पुराने मंदिर में परिवार के सामने सगाई की. अदिति और सिद्धार्थ ने सगाई की अंगूठियां फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर फैन्स को खुशखबरी दी थी. सगाई के बाद अब फैन्स अदिति राव हैदरी के दुल्हन बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

3/5

तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर चुकी हैं. तमन्ना और विजय को अक्सर एक-दूसरे के साथ इवेंट्स या पब्लिकली देखा जाता है. 'लस्ट स्टोरी 2' के बाद शुरू हुई तमन्ना और विजय की लव स्टोरी को अब फैन्स मुकाम तक पहुंचा हुआ देखना चाहते हैं. फैन्स तमन्ना भाटिया को दुल्हन के जोड़े में सजा हुआ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

4/5

जैस्मीन भसीन

टेलीविजन एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी की शुरुआत 'बिग बॉस 14' के दौरान शुरू हुई थी. शो में दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने और फिर वहीं धीरे-धीरे प्यार हो गया. अली और जैस्मीन ने अपने रिश्ते को 'बिग बॉस' के घर के बाहर भी बनाए रखा. हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अली गोनी ने अपनी शादी का हिंट भी दिया. अब देखना होगा कि जैस्मीन भसीन शादी के लिए अपना धर्म बदलती हैं या फिर वह भी सोनाक्षी की तरह स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अली गोनी की दुल्हनिया बनती हैं.

5/5

तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी भी 'बिग बॉस' के घर में ही बनी थी. 'बिग बॉस' के घर के बाहर भी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने रिश्ते निभाया. हालांकि, इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें बीच-बीच में उड़ती रहती हैं, लेकिन कपल फिर एक साथ आकर इन अफवाहों को खारिज कर देता है. शादी को लेकर तेजस्वी ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह दोनों अभी रिश्ते में सैटल हैं और जब उन्हें लगेगा कि शादी करनी चाहिए तो वे कर लेंगे. हालांकि, फैन्स को इस कपल की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link