PHOTOS: तलाक की खबरों के बीच बप्पा के दर्शन करने मां और बेटी आराध्या संग पहुंचीं ऐश्वर्या राय, दूर-दूर तक नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

Aishwarya Aaradhya Ganpati Darshan: तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ मुंबई में बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं. एक्ट्रेस बेटी और मां के साथ जीएसबी सेवा मंडल गणपति पंडाल जैसे ही पहुंचीं, तो वहां की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं. खास बात है कि ऐश्वर्या हमेशा बप्पा के दर्शन करने बच्चन परिवार और पति अभिषेक बच्चन के साथ जाती हैं लेकिन इस बार वो बप्पा का आशीर्वाद लेने अकेले ही पहुंचीं. जिसके बाद से उनके रिश्ते में खटास की खबरों को और हवा मिल रही है. देखिए ऐश्वर्या और आराध्या की गणपति दर्शन की ये तस्वीरें.

शिप्रा सक्सेना Mon, 09 Sep 2024-11:18 pm,
1/5

पिंक सूट में लगीं खूबसूरत

इस मौके पर ऐश्वर्या लाइट पिंक कलर का और मजंटा कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने फेस पर सटल मेकअप और बालों को ओपन करके अपने लुक को पूरा किया.

 

2/5

मां और बेटी का रखते दिखीं ख्याल

जबकि ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या पीले रंग का सूट पहने दिखीं. पंडाल में भीड़ बहुत ज्यादा थी लिहाजा ऐश्वर्या साए की तरह बेटी और मां वृंदा को भीड़ से बचाते और दर्शन करने के बाद जैसे-तैसे कार के पास जाती नजर आईं.

 

3/5

टाइट सिक्योरिटी

ऐश्वर्या, वृंदा और आराध्या के आसपास सिक्टोरिटी भी काफी टाइट थी. लेकिन भीड़ इतनी ज्यादा थी ये तीनों जैसे-तैसे कार के पहुंचे और बप्पा के दर्शन करने के बाद वहां से रवाना हो गए.

4/5

साथ नहीं दिखे अभिषेक

ऐश्वर्या के साथ बप्पा के दर्शन करने ना तो अभिषेक बच्चन आए और ना ही बच्चन परिवार का कोई सदस्य नजर आया. जिसके बाद से अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार की खबरें जो लंबे वक्त से आ रही हैं उन्हें और जोर मिला है.

 

5/5

जलसा के बाहर दिखी थीं उदास

बप्पा के दर्शन करने के कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का एक कुछ फोटोज सामने आई थीं जिसमें वो जलसा के बाहर दिखी थीं. उस वक्त कैमरे में मां-बेटी दोनों का उदास चेहरा कैमरे में कैद हुआ था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link