क्या चल रही है बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या के बीच खटपट? अनंत अंबानी की शादी में बेटी संग पहुंचीं अकेले

Bachchan Family In Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हर कोई बच्चन फैमिली के दीदार का इंतजार कर रहा था. लेकिन जैसे ही अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार के साथ रेड कार्पेट पर आए तो हर कोई शॉक्ड रह गया. बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ तो पहुंचे लेकिन उनकी इकलौती बहुरानी कहीं भी नजर नहीं आईं. लेकिन अमिताभ बच्चन के रेड कार्पेट से जाते ही महज चंद मिनट के बाद ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के साथ एंट्री मारी. सोशल मीडिया पर ये फोटोज और वीडियो जैसे ही वायरल हुए तो लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो गए.

शिप्रा सक्सेना Sat, 13 Jul 2024-7:40 am,
1/5

पूरे परिवार एक साथ लेकिन ऐश्वर्या मिसिंग

अमिताभ बच्चन इस मौके पर क्रीम और गोल्डन वर्क की शेरवानी में तो वहीं जया बच्चन ग्रे कलर की गोल्डन वर्क में साड़ी और गले में हैवी रानी हार पहने नजर आईं. 

2/5

अभिषेक संग नहीं दिखीं ऐश्वर्या

वहीं श्वेता बच्चन गोल्डन कलर की साड़ी और बेटी नव्या नवेली भी गोल्डन और क्रीम कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं. इसके साथ ही अभिषेक बच्चन गोल्डन क्रीम शेरवानी और अगस्त्य नंदा ब्लैक शिमरी कुर्ता पायजामा में दिखे. 

3/5

श्वेता के पति भी पहुंचे

वैसे तो निखिल नंदा कम ही मौके पर नजर आते हैं. लेकिन इस बार निखिल नंदा भी बच्चन फैमिली साथ में दिखे.

4/5

बेटी संग पहुंचीं ऐश्वर्या

जहां एक ओर बच्चन परिवार एक साथ रेड कार्पेट पर पोज देता नजर आया तो वहीं बच्चन फैमिली के कैमरे से जाने के कुछ मिनट बाद ही ऐश्वर्या बेटी आराध्या को लेकर पहुंचीं. आराध्या ग्रीन कलर का सूट पहने दिखीं तो वहीं ऐश्वर्या सुर्ख रेड कलर का हैवी वर्क का सूट पहने नजर आईं.

5/5

लोगों को खटकी टाइमिंग

दरअसल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और जया बच्चन जैसे ही अनंत की शादी में फोटोज खिंचवाकर पैप्स के सामने से गए तो वहीं कुछ देर बाद ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या का हाथ थामे एंट्री ली. जिसके बाद से लोगों को ऐश्वर्या का फैमिली पिक्चर से गायब होकर अकेले बेटी के साथ अलग से पहुंचना, खटक रहा है और रिश्तों में खटास की खबरों को जोर दे रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link