ऐश्वर्या राय की वो डायरी, जिसमें कलेजे के थे हर दर्द और सीक्रेट्स, लिखा था- `मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती...`

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच ऐश्वर्या की डायरी का वो पेज लोगों को याद आ गया है जब उन्होंने अपनी पसंद-नापसंद के बारे में बताया था. चलिए बतातेहैं ऐश्वर्या ने पार्टनर के बारे में क्या लिखा था.

वर्षा Thu, 03 Oct 2024-8:54 pm,
1/7

ऐश्वर्या राय की डायरी के सीक्रेट्स

पिछले लंबे समय से अमिताभ बच्चन के बेटे-बहू का रिश्ता चर्चा में हैं. अभिषेक बच्चन हो या ऐश्वर्या राय...दोनों अपने करियर से ज्यादा मतभेद और अलग होने की अफवाहों को लेकर खूब सुर्खियों में हैं.मगर दोनों ने ही इन गॉसिप्स पर चुप्पी साधी हुई है. इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की डायरी का वो पन्ना लोगों को याद आ गया है जब उन्होंने अपने तमाम दर्द कोरे कागज पर उतारे थे. चलिए बताते हैं ऐश्वर्या राय की डायरी के सीक्रेट्स के बारे में.

2/7

ऐश्वर्या राय की स्लैम बुक

एक वक्त था जब ऐश्वर्या राय की स्लैम बुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. जिसमें उन्होंने अपनी जिदंगी की पसंद-नापसंद के बारे में ढेर सारी बातें बयां की थी. ये बातें एक्ट्रेस ने स्टारडस्ट मैगजीन की डायरी में कही थी. उन्होंने बताया था कि वह किस किस्म के लोगों से दूर रहती हैं. किन पर भरोसा करती हैं और किन लोगों को बिल्कुल भी माफ नहीं करती. 

3/7

ऐश्वर्या राय को कैसा पार्टनर चाहिए था

ऐश्वर्या की ये डायरी का पेज किस समय का है? इससे जुड़ी कोई तारीख या जानकारी नहीं मिलती है. हालांकि वह इसमें अपने पार्टनर की क्वालिटी के बारे में भी लिखती हैं.वह बताती हैं कि वह ऐसा आइडल पार्टनर चाहती हैं जो उन्हें अंधेरे से भी प्रकाश की ओर ले जाए.

4/7

ऐश्वर्या की डायरी की तीन बातें

वहीं ऐश्वर्या को वो लोग बिल्कुल नहीं पसंद जो पब्लिक में एक दूसरे पर लांछन लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह लोगों के जितना नीचा नहीं कर सकती हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को निजी ही रखना पसंद करती हैं.

 

5/7

कलेजे के दर्द

दुखों व दर्द पर अपनी राय रखते हुए ऐश्वर्या राय ने लिखा था कि वह अपने दुख को अपने तक ही रखती हैं. ओरों के साथ वह शेयर करना पसंद नहीं करती. बेशक ये डायरी के पेज कई साल पुराने हो लेकिन आज भी कुछ मामलों में ऐसी ही हैं. ऐश्वर्या आज भी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करना पसंद नहीं करती हैं. मतलब कि कलेजे के दर्द सब उनके तक ही हैं. वह सबके सामने उजागर करना पसंद नहीं करती.

6/7

इश्क, ब्रेकअप और फिर शादी

50 साल की हो गईं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी हैं. एक वक्त था जब ऐश्वर्या को सलमान खान संग इश्क हो गया था.मगर कुछ समय में ही ब्रेकअप हो गया और फिर विवेक ओबेरॉय संग उनकी करीबी की खबरें तैरने लगी थी. 

7/7

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच खटास!

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच खटास की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब वह अनंत अंबानी की शादी में ससुरालवालों के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं. वहीं बच्चन फैमिली साथ में दिखी थीं. हालांकि अभी तक ऐश्वर्या और अभिषेक ने  रिएक्ट नहीं किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link