Bollywood Actors House: अमिताभ या शाहरुख ही नहीं इन एक्टर्स ने भी अपने घर का नाम रखा है सबसे हटके

Bollywood Actors House Name: शाहरुख खान की तरह ही उनका बंगला मन्नत भी खूब चर्चा में रहता है तो वहीं अमिताभ बच्चन के जलसा और प्रतीक्षा की चर्चा भी होती ही रहती है. लेकिन इनके अलावा भी कुछ बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने घरों का नाम बहुत ही यूनिक रखा है.

पूजा चौधरी Wed, 26 Jul 2023-10:55 pm,
1/5

अजय देवगन के घर का नाम है शिव शक्ति

बात सबसे पहले बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन की करते हैं. जिनकी कई आलीशान प्रॉपर्टी हैं लेकिन जिस घर में वो पत्नी, बच्चों और परिवार के साथ रहते हैं उस बंगले का नाम उन्होंने शिव शक्ति रखा है. रिपोर्ट्स की माने तो अजय शिव के भक्त हैं और इसलिए उन्होंने ये नाम रखा है.

2/5

किनारा में ठाठ से रहती हैं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा, बेटे और बेटी के साथ आलीशान बंगले में रहती हैं जो अपने आप में किसी महल से कम नहीं. वैसे आपको बता दें कि इस सी फेसिंग बंगले का नाम शिल्पा ने किनारा रखा है.

3/5

स्काई इन द विला है जॉन के घर का नाम

जॉन अब्राहम को जहां बाइक का शौक है तो वहीं उन्होंने घर भी वैसा ही लिया है जैसा वो हमेशा से चाहते थे. वो एक दो मंजिला पैंट हाउस में रहते हैं जिसमे टैरेस पूल से लेकर जिम तक सारी सुविधा हैं लेकिन घर के अंदर का डेकोर उन्होंने काफी सादा ही रखा है. इस घर का नाम है विला इन द स्काई.

4/5

बोसियाना में रहते हैं गुलजार

मशहूर गीतकार गुलजार भी जिस घर में रहते हैं उसका नाम है बोसियाना. आप सोच रहे होंगे कि भला ये कैसा नाम है. दरअसल, बोसियाना गुलजार की बेटी का नाम है और उन्हीं के नाम पर घर का नाम भी रखा गया है.

 

5/5

शत्रुघ्न सिन्हा के घर का नाम है रामायण

शत्रुघ्न सिन्हा के घर का नाम है रामायण है. वहीं ये बात कम लोग जानते हैं कि अभिनेता के तीन भाई और हैं और इन चारों के नाम राम, लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न है लिहाजा इन्होंने घर का नाम रामायण ही रख दिया.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link