अक्षय कुमार की वो फिल्म.. जिसका बॉक्स ऑफिस पर निकल गया था दिवाला; लेकिन OTT पर बनी नंबर 1; IMDb रेटिंग भी है शानदार

Akshay Kumar Flop Film Trend On OTT: एक वक्त था जब अक्षय कुमार को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता था, लेकिन कुछ समय से उनको लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है और न ही अपने बजट के बराबर लागत ही निकाल पा रही हैं. इस साल भी बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की कई फिल्में रिलीज हुई, जो फ्लॉप हो गई, लेकिन उनकी इस साल रिलीज एक फिल्म ने हाल ही में ओटीटी पर दस्तक दी है, जो नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. ओटीटी पर फिल्म अच्छा बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्या आपने देखी उनकी ये फिल्म..?

वंदना सैनी Fri, 18 Oct 2024-1:40 pm,
1/5

अक्षय कुमार की फिल्म

90 के दशक में हिट फिल्मों की लाइन लगाने वाले अक्षय कुमार की फिल्मों को काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलताओं का सामना करना पड़ रहा है. इस साल 2024 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई, लेकिन वो भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इतना ही नहीं, उनकी ये फिल्म अपने बजट के बराबर भी कमाई नहीं कर पाई. हालांकि, अब फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है, जहां वो गदर काट रही है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

2/5

इस साल रिलीज हुई थी ये फिल्म..

इस साल 2024 बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कई फिल्में बुरी तरह से पिट गई हैं, जिनको ओटीटी पर भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है. इसी बीच बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉर हुई एक फिल्म ओटीटी पर धूम मचा रही है और टॉप ट्रेंडिंग में आ गई है. ओटीटी पर फिल्म को दर्शकों का बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं, फिल्म को IMDb पर भी काफी अच्छी और शानदार रेटिंग मिली है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम 'सरफिरा' है, जो कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई थी. 

3/5

साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक है ये फिल्म

इस फिल्म को सुधा कोंगारा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दरअसल, ये साउथ के सुपरस्टार सूर्या की हिट फिल्म 'सोराराई पोट्रू' का हिंदी रीमेक है. सिनेमाघरों में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई, लेकिन ओटीटी पर फिल्म की कहानी से लेकर सभी कलाकारों के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है.

4/5

फिल्म की कहानी ने जीता दर्शकों का दिल

इस फिल्म की कहानी वीर म्हात्रे (अक्षय कुमार) के ईद-गिर्द घूमती है, जो एयरफोर्स जॉइन करता है. वो महंगे फ्लाइट टिकट के कारण अपने पिता को आखिरी बार देख तक नहीं पाता और ये घटना उसे गहरे सदमे में डाल देती है. इसके बाद, वीर म्हात्रे सस्ती एयरलाइन शुरू करने का फैसला लेता है. फिल्म का कहानी काफी इमोशनल है, जो ओटीटी पर दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपये था और इसने बस 22.13 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि वर्ल्डवाइड 30.02 करोड़ का.

5/5

IMDb पर मिली शानदार रेटिंग, OTT पर बनी नंबर 1

भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर नंबर 1 फिल्म बन गई है. हाल ही में ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है, जहां इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय कुमार की 'सरफिरा' अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है और इंडिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. इतना ही नहीं, IMDb पर इस फिल्म को 10 में से 7.7 की रेटिंग मिली है. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा और देखना चाहते हैं तो आज ही घर बैठे आराम से देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link