`बड़े मियां छोटे मियां` के इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानिए रन टाइम से लेकर बजट तक सबकुछ

Bade Miyan Chote Miyan Details: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की `बड़े मियां छोटे मियां` अगले हफ्ते ईद पर रिलीज हो रही है. ऐसे में सेंसर बोर्ड से भी इसे कुछ सुझावों के साथ हरी झंडी मिल गई है. चलिए बताते हैं आखिर किन सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है और बाकी डिटेल.

वर्षा Thu, 04 Apr 2024-4:37 pm,
1/7

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार लौट रहे

6 महीने के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार लौट रहे हैं. इस बार वह टाइगर श्रॉफ को लेकर 'बड़े मियां छोटे मियां' लेकर आ रहे हैं जो कि अगले हफ्ते 10 अप्रैल 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिलहाल 'बड़े मियां छोटे मियां' को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है. सर्टिफिकेशन के दौरान अक्षय की फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव भी दिए गए थे. चलिए 'बड़े मियां छोटे मियां' के किन सीन्स पर कैंची चली है, रनटाइम व कास्ट समेत तमाम डिटेल बताते हैं.

 

2/7

बड़े मियां छोटे मियां का रनटाइम

'बड़े मियां छोटे मियां' की रनटाइम की बात करें तो ये 2 घंटे 44 मिनट (164 मिनट) लंबी है. मंगलवार को 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सेंसर बोर्ड ने भी अपने सुझाव दिए. फिल्म में मामूली कांट-छांट व बदलाव के बाद इसे हरी झंडी भी दे दी गई है. 

3/7

बड़े मियां छोटे मियां का क्लैश

'बड़े मियां छोटे मियां' का क्लैश अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के साथ होगा. एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और अक्षय कुमार की टक्कर होने वाली है. अब कमाई के मामले में किसकी जीत होगी ये तो अगले हफ्ते ही साफ होगा.

 

4/7

बड़े मियां छोटे मियां को मिला UA सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड ने 'बड़े मियां छोटे मियां' को UA सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. इसका मतलब कि इसे बच्चे भी देख सकते हैं. लेकिन 12 साल से कम उम्र के बच्चों को पैरेंट्स के साथ ही इसे देखने की परमिशन होती है.

5/7

बड़े मियां छोटे मियां पर सेंसर बोर्ड की कैंची

'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक,  'बड़े मियां छोटे मियां' को CBFC ने कुछ बदलाव के सुझाव दिए. जहां एक 14 सेकेंड सीन को बलर करने को कहा गया. वहीं 57 मिनट पर दिखाए गए सीन में से 19 सेकेंड के विजुअल पर कैंची चलाई गई है.

6/7

शराब सीन पर डिस्केलमर

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के एक शराब पीने वाले सीन पर चेतावनी वाले डिस्केलमर लगाने को भी कहा है. साथ ही एक ब्रैंड का नाम दिखाया गया था जिसे बदलने का भी सजेशन दिया है. बात करें Bade Miyan Chote Miyan के बजट की तो कुछ रिपोर्ट्स में 350 करोड़ रुपये इसकी लागत बताई जा रही है.

 

7/7

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में डिटेल

'बड़े मियां छोटे मियां' को 'एक था टाइगर' वाले अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ईद 2024 के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग लंदन, मुंबई, अबूधाबी, स्कॉटलैंड से लेकर जॉर्डन तक की गई है. फिल्म को वसु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ से लेकर मानुषी छिल्लर जैसे सितारे भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link