2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप, जिसने अक्षय कुमार के करियर को कर दिया फुस्स, OTT पर आते ही बनें `हीरो नंबर 1`

Flop In Theater Hit on OTT : साल 2024 में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों का जलवा रहा. जिसमें `स्त्री 2`, `कल्कि` और `फाइटर` है. इन फिल्मों के रिलीज होते ही मेकर्स मालामाल हो गए थे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताएंगे जिसने थिएटर में रिलीज होते ही मेकर्स को करोड़ों का चूना लगा दिया था. लेकिन इस फिल्म ने ओटीटी पर आते ही एक हफ्ते के अंदर ऐसा कोहराम काटा कि ये नंबर एक बन गई है. जानिए ये फिल्म कौन सी है और इसे आप कहां देख सकते हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 17 Oct 2024-5:05 pm,
1/5

कौन सी है फिल्म?

'खेल खेल में' अक्षय कुमार की साल 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. जिसमें अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, फरदीन खान, तापसी पन्नू और प्रज्ञा जायसवाल थे. जिसे मुदासिर अजीज ने डायरेक्ट किया था.

 

2/5

थिएटर में पिटी

इस मल्टीस्टारर फिल्म का बजट 100 करोड़ था लेकिन जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इतनी बुरी तरह से पिट गई कि मेकर्स खून के आंसू रोए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने कुल 37.69 करोड़ का कलेक्शन किया था. जिसे देखकर अक्षय सहित बाकी सितारों की उम्मीदें चकनाचूर हो गईं और ये साल 2024 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई.

3/5

ओटीटी पर है जलवा

थिएटर में फिल्म का डब्बा गुल होने के बाद इसे मेकर्स ने 9 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उतारा. जिसके बाद इस फिल्म ने ऐसी स्पीड पकड़ी की ये टॉप ट्रेंडिंग फिल्म में नंबर 1 बन गई है. यानी कि थिएटर में तो नहीं लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार का खेल फैंस को ओटीटी पर खींच लाने में कामयाब रहा.

4/5

खुल गई अक्षय कुमार की किस्मत

इस फिल्म ने अक्षय कुमार की बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद लोगों के मन में थोड़ी आस तो जरूर जगा जी है. खेल खेल में की कहानी दोस्ती की है. ये सभी दोस्त एक पार्टी में मिलते हैं और एक गेम खेलते हैं. जिसमें सभी को अपना फोन अनलॉक करके टेबल पर रखना है. इसके बाद आने वाले सभी कॉल्स और मैसेज सभी के सामने पढ़ना है. ये गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ता है फिल्म में ट्विस्ट और टर्न्स आने लगते हैं.

 

5/5

कहां देखें

इस फिल्म में कुछ गंभीर मुद्दे जरूर उठाए गए हैं लेकिन उन्हें हल्के फुल्के अंदाज में लोगों के सामने पेश किया गया है. शायद यही वजह है कि थिएटर में तो दर्शकों को खींच लाने में ये फिल्म पिट गई लेकिन अपनी ऑडीयंस ओटीटी पर जरूर जमा कर ली है. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link