अच्छे एक्टर्स की बुरी फिल्में, जब स्क्रिप्ट चुनने में अभिनेताओं से हुई गलती से मिस्टेक!

Good Actors did Bad Movies: बॉलीवुड में दिग्गज एक्टर्स की कमी नहीं लेकिन कई ऐसे मौके आए जब बी टाउन के इन बेस्ट कलाकारों से भी बड़ी भूल हुईं और इन्होंने स्क्रिप्ट चुनने में गलती से मिस्टेक कर दी और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं.

पूजा चौधरी Fri, 08 Sep 2023-4:37 pm,
1/5

जब जोकर ने फैंस को किया निराश

Akshay Kumar: अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं जो पिछले 30 सालों से इंडस्ट्री में लीड एक्टर के तौर पर काबिज हैं. लेकिन उनसे हुई गलती का नाम था जोकर. ये फिल्म लोगों के लिए किसी सिर दर्द से कम नहीं थी और अक्की के फैंस को इससे काफी निराशा भी हुई क्योंकि वो अपने फेवरेट स्टार की ऐसी फिल्म बर्दाश्त ही नहीं कर पाए.

2/5

सैफ की हमशक्ल से चकराया लोगों का दिमाग

Saif Ali Khan: सैफ हमेशा से ही एक वर्सेटाइल एक्टर रहे हैं जिन्होंने हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार बखूबी निभाया है लेकिन उनकी हमशक्ल फिल्म को लोग यादों से मिटाना चाहते हैं जो एक वाहियात कॉमेडी मूवी थी और बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.    

3/5

ऋतिक ने की थी बैक टू बैक फ्लॉप

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने अपनी पहली ही फिल्म से खुद को साबित कर दिया था कि वो वाकई मिलेनियम स्टार हैं. लेकिन खराब स्क्रिप्ट को चुनना ऋतिक को कई बार भारी पड़ा है. आप मुझे अच्छे लगने लगे से लेकर मैं प्रेम की दीवानी हूं तक. ये फिल्में खराब स्क्रिप्ट की वजह से फ्लॉप हुईं.

4/5

अजय देवगन की एक्शन जैक्सन रही फ्लॉप

Ajay Devgan: अजय देवगन पिछले 30 सालों से बॉलीवुड के स्टार हैं और उनकी गजब की फैन फोलोइंग है लेकिन एक्शन जैक्सन जैसी फिल्म करने की भूल वो भी कर चुके हैं. इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल पसंद नहीं किया.

5/5

मेला को देख उठ गया था आमिर खान से भरोसा

Aamir Khan: आमिर खान को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट का दर्जा नहीं मिला है. हर बार खुद को साबित करने वाले आमिर जनता की कसौटी पर खरा उतरना जानते हैं लेकिन अपने करियर में मेला और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म करके वो खूब पछताए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link