पीली सिल्क साड़ी में खूबसूरत लगीं ट्विंकल तो ग्रे सूट में जेंटलमैन लगे अक्षय कुमार, बीवी का पल-पल रखते दिखे ख्याल

Akshay Kumar Twinkle Khanna at Go Noni Go Screening: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ये दोनों सितारे हाल ही में मुंबई में `गो नोनी गो` फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए `मामी फिल्म फेस्टिवल` में पहुंचे. इस फिल्म में लीड रोल में ट्विंकल की मां और अक्षय की सास डिंपल कपाड़िया हैं, जबकि फिल्म की कहानी ट्विंकल की स्टोरी `सलाम नोनी आपा` से ली गई है. इस स्क्रीनिंग पर ट्विंकल और अक्षय कुमार ने जैसे ही एंट्री मारी तो मानों चार चांद लग गए. देखिए इन दोनों की फोटोज और ट्विंकल का गजब बालों पर लगे जूड़ा पिन ने लोगों का ध्यान खींचा.

शिप्रा सक्सेना Wed, 23 Oct 2024-11:05 pm,
1/5

सिल्क साड़ी कमाल लगीं ट्विंकल

इस मौके पर ट्विंकल खन्ना पीले रंग की सिल्क प्लेन साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस का ये लुक और उनकी सिप्लिसिटी फैंस को खूब रास आ रही है. एक्ट्रेस ने इस सिल्क साड़ी के साथ गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना जो उनके इस साड़ी को और भी निखार रहा था.

 

2/5

जूड़े पिन ने खींचा ध्यान

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए ट्विंकल ने बालों में एक बड़ा सा जूड़ा पिन लगाया. ये जूड़ा पिन काफी बड़ा है जो ट्विंकल के इस साड़ी और उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है.

3/5

अक्षय लगे जेंटलमैन

जहां एक ओर ट्विंकल पीले साड़ी में जलवा बिखेरते दिखीं तो वहीं अक्षय कुमार परफेक्ट जेंटलमेन लुक में पहुंचे. एक्टर ने ग्रे कलर का कोट पैंट पहना और उसके साथ व्हाइट कलर की शर्ट अंदर पहनी. इन दोनों ने मुस्कुराते हुए कैमरे पर परफेक्ट कपल पोज दिए.

 

4/5

लगे परफेक्ट कपल

सोशल मीडिया पर इस इवेंट का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें खिलाड़ी कुमार अपनी वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल को सोलो फोटो क्लिक करवाने के लिए कहते दिखे. ट्विंकल ने जैसे ही सोलो पिक खिंचवाईं तो वो तुरंत अपने पति अक्षय को कपल फोटोज के लिए बुलाती दिखीं.

5/5

फैंस कर रहे तारीफ

इन दोनों हसबैंड वाइफ की ये बात फैंस को खूब पसंद आई और वो दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'लुकिंग लाइक अ वाओ.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'लवली कपल'. तीसरे यूजर ने लिखा- 'खूबसूरत'. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link