Bollywood Actress: मोतियों वाली ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने बरपाया कहर, लुक देख चौंघिया जाएंगीं आंखें!

Alaya F Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने हाल ही में एक फैशन इवेंट के दौरान बोल्ड लुक कैरी किया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आइए, यहां देखते हैं अलाया एफ की वो तस्वीरें जिन्होंने इंटरनेट पर बवाल काटा हुआ है...

प्राची टंडन Sat, 14 Oct 2023-12:11 pm,
1/5

अलाया एफ अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ऐसा लुक सोशल मीडिया पर दिखाया है, जिसे देख नेटीजन्स के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं. जी हां...अलाया ने नई फोटोज में मोतियों वाली ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन अपना हुस्न जमकर इंटरनेट पर फ्लॉन्ट किया है.

 

 

2/5

अलाया की ड्रेस में सिर्फ चेस्ट एरिया पर डबल कवर किया गया है. इसके अलावा पूरी ड्रेस ट्रांसपैरेंट है. वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ बालों को एक चोटी में बांधकर स्टाइल किया है. 

3/5

अलाया एफ की हाई स्लिट ड्रेस वाली फोटोज ने नेटीजन्स की आंखें चौंघिया दी हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. अलाया एफ ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए कभी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है तो कभी अपनी स्टाइलिश ड्रेस में तरह-तरह के पोज दिए हैं. 

4/5

बैकलेस ड्रेस में अलाया ने अपनी पीठ पर बने टैटू भी जमकर फ्लॉन्ट किए हैं. यहां देख सकते हैं कि एक्ट्रेस की पीठ पर एक नहीं बल्कि कई टैटू बने हैं. जिसमें पक्षी के पंख, दूसरा तितली और बीच में कुछ लिखा है. 

5/5

अलाया एफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में अलाया ने सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी. जवानी जानेमन के अलावा अलाया एफ फ्रेडी, यूटर्न, ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अलाया अब फिल्म SRI में दिखाई देंगी. इस फिल्म में अलाया राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link