Flight Journey के लिए परफेक्ट है Alia Bhatt का ये स्टाइल, आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट अपने बेबाक फैशन सेंस और ट्रेंडी फैशन के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्हें को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. आलिया को एक चीज सबसे अलग बनाती है और वह है अपने कंफर्ट जोन को प्रायोरिटी देना. फैशन के नाम पर वो कभी भी अपने कंफर्ट से समझौता नहीं करती हैं. हाल ही में, आलिया ने एक बार फिर से अपने इसी अंदाज को बरकरार रखा और एयरपोर्ट पर एक ऐसे आउटफिट में नजर आईं, जिसमें स्टाइल और आराम का बेहतरीन मेल था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 16 Jan 2024-2:54 pm,
1/5

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. आलिया ने एक ग्रेइश ब्लू रंग का वेलोर ट्रैक सूट पहना हुआ था. ये बहुत ही सॉफ्ट को-ऑर्डर सेट है, जिसे ट्रैवल के दौरान पहना जा सकता है. इस आउटफिट में एक कम्फर्टेबल क्रॉप्ड स्वेटशर्ट था, जिसमें थोड़ी ओवरसाइज्ड फुल स्लीव्स और एक गोल नेकलाइन थी, जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रही थी.

2/5

मैचिंग ट्रैक पैंट्स

वैसे तो आलिया ने इस ट्रैक्टर के साथ मैचिंग ट्रैक पैंट्स पहने थे, जो काफी कंफर्टेबल थी, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे. लेकिन आप चाहें तो मिस मैच भी कर सकती हैं. इस तरह उन्होंने विंटर-रेडी एथलेजर पहनकर यह साबित कर दिया कि ऐसे गर्म, सॉफ्ट, कम्फर्टेबल और स्टाइलिश को-ऑर्ड सेट्स आजकल की जरूरत है.

3/5

स्लाइडर्स भी है परफेक्ट

अपने इस नीले रंग के आउटफिट के साथ आलिया ने कंट्रास्टिंग न्यूड-कलर के स्लाइडर्स पहने हुए हैं, जो उनके लुक को और बढ़ा रहे हैं. आप चाहें तो स्लाइडर्स ट्राई कर सकते हैं लेकिन सूज भी इसके साथ मैच करेंगे.

4/5

मिनिमलिस्टिक एक्सेसरीज

आलिया ने अपना लुक बहुत ही सिंपल रखा, जिसमें उन्होंने एक्सेसरीज तौर पर सिर्फ सेमी-टिंटेड येलो-गोल्ड कलर के सनग्लासेस पहने, जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहे थे.

5/5

टोट बैग

आलिया ने बेज रंग का गुच्ची डायना मीडियम टोट बैग भी कैरी किया हुआ है, जिसकी कीमत लगभग 4 लाख रुपये है. आप भी इसी तरह बाहर जाने के लिए टोट बैग कैरी कर सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link