स्टाइल बवाल, अदाएं बेमिसाल...डेनिम ड्रेस में Alia Bhatt खूब लगीं कमाल; एक-एक तस्वीर पर अटकेगी नजरें

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में आलिया भट्ट का स्टाइल बवाल और अदाएं बेमिसाल देखने को मिल रही हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं आलिया भट्ट की नए स्टाइलिश लुक की फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 26 May 2024-7:26 am,
1/5

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की अदाओं और अदाकारी की जितनी तारीफें की जाएं, उतनी कम हैं. आलिया भट्ट अपने स्टाइल और फैशन सेंस से  सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट बटोरना बखूबी जानती हैं.  एक्ट्रेस ने हाल में भी कुछ ऐसा ही किया है. आलिया ने स्टाइलिश डेनिम आउटफिट में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

2/5

डेनिम ड्रेस में लगीं बवाल

आलिया भट्ट ने बैकलेस कट-आउट डेनिम ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश ब्लू डेनिम ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी करके अपने फैशन सेंस का जलवा दिखाया है. आलिया ने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स के अलावा वेस्टर्न आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है.

3/5

तीखी अदाओं का जादू

आलिया भट्ट ने लेटेस्ट फोटोशूट में कभी अपनी सिजलिंग बैक फ्लॉन्ट की है. तो कभी तीखी अदाओं का जादू दिखाया है. आलिया ने अपने स्टाइलिश लुक के लिए सॉफ्ट मेकअप और लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया था. साथ ही उन्होंने अपने बालों को पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. एक्ट्रेस के नए फोटोशूट की एक-एक तस्वीर में स्टाइल और कॉन्फिडेंस का नूर टपक रहा है.

4/5

फोटोज वायरल

आलिया भट्ट भट्ट ने लेटेस्ट फोटोज के साथ इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन भी लिखा है. जहां आलिया ने लिखा- 'Just another smurf'. आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. और नेटीजन्स भर-भरकर एक्ट्रेस के नए लुक की तारीफें कर रहे हैं. 

5/5

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दी थीं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया  भट्ट ने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की बकेट में अब जिगरा और संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर शामिल हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link