हल्के मेकअप, चेहरे पर मुस्कान और स्ट्राइप्ड ब्लेजर में स्टनिंग लगीं `राहा` की मम्मी, कैसा लगा आपको आलिया का ‘आज का लुक’?

Alia Bhatt Ka Aaj Ka Look: इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहीं आलिया भट्ट समय निकाल कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटो और पर्सनल लाइफ के खास पल साझा करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी ही कुछ बेहद प्यारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें राहा कपूर की मम्मी काफी स्टनिंग लग रही हैं. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के ‘आज के लुक’ पर.

वंदना सैनी Tue, 18 Jun 2024-6:42 pm,
1/5

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दो बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस काफी बॉसी लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘आज का लुक’. 

2/5

आलिया का स्टनिंग लुक

आलिया के इस बॉसी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने स्ट्राइप्ड ब्लेजर और जींस कैरी कर रखा है. आलिया का ये लुक देखने में काफी इंप्रेसिव लग रहा है, जो काफी शानदार है. आलिया की ये तस्वीरें किसी इवेंट के दौरान की हैं. 

3/5

फैंस को पसंद आया आलिया का स्टाइल

आलिया का ये स्टनिंग स्टाइल उनके फैंस को भी खूब भा रहा है. आलिया अपने लुक्स के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं. आलिया इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर काफी सारे रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस के कई सारे फैंस उनकी फोटोज पर दिल वाले इमोजी भेज रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने अपनी पहली बच्चों की पिक्चर बुक रिलीज की.

4/5

आलिया ने पहली बच्चों की पिक्चर बुक की रिलीज

आलिया ने खुलासा किया कि वे किताबों की एक पूरी सीरीज पर काम कर रही हैं. आलिया ने सीरीज की पहली किताब पेश की, जिसका नाम 'एड फाइंड्स ए होम' है. उन्होंने रविवार को मुंबई में स्टोरीवर्स - चिल्ड्रन लिट फेस्ट में किताब लॉन्च की. इस इवेंट में आलिया के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी मौजूद थीं. स्लीवलेस फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

5/5

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वासन बाला की अपकमिंग 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फैंस को इस फिल्म के लिए थोड़ा वेट करना पड़ेगा, क्योंकि इसकी रिलीज को टाल दिया गया है. आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया, जो 11.10.2024 है. साथ ही वो संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आने वाली हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link