Met Gala 2024: 163 कारीगर, 1965 घंटे... ऐसे तैयार हुई आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ी

Alia Bhatt Met Gala Dress​: मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की फूलों वाली साड़ी पहनकर पहुंची. इस साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों की 1965 घंटे की मेहनत लगी है. इस साड़ी को पहनकर आलिया भट्ट किसी खूबसूरत राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Tue, 07 May 2024-8:26 am,
1/6

सब्यासाची ने डिजाइन की साड़ी

मेट गाला 2024 में इस बार का थीम था- 'गार्डन ऑफ टाइम: एन ऑड टू आर्ट एंड एटरनिटी'. इस इवेंट के लिए भारतीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सफेद रंग की फ्लोरल साड़ी को चुना, जिसे सब्यासाची ने डिजाइन किया. इस खूबसूरत साड़ी में आलिया भट्ट किसी राजकुमारी या परियों की तरह लग रही थीं. आलिया बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका लुक देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

2/6

ट्रेडिशन और इनोवेशन का प्रतीक है साड़ी

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने मेट गाला 2024 लुक की खूब सारी तस्वीरें शेयर कीं. इस तस्वीरों में आलिया ने बताया कि साड़ी ट्रेडिशन और इनोवेशन का प्रतीक है. सब्यासाची ने इसे बेहद खूबसूरती से तैयार किया. इस साड़ी को हाथ की कढ़ाई, कीमती पत्थरों और झालरों से तैयार किया गया. साड़ी में झालर 1920 के काल का खास स्टाइल है.

 

3/6

पृथ्वी, आकाश और समुद्र के रंगों का समावेश

इस साड़ी में पृथ्वी, आकाश और समुद्र के रंगों का समावेश है, जो इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है. आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में बताया कि इस साड़ी का बनना काफी अनुभवपूर्ण रहा... साथ ही मजेदार और स्ट्रेसफुल भी. 

 

4/6

163 कारीगरों ने तैयार की साड़ी

आलिया भट्ट ने बताया कि इस शानदार साड़ी को बनाने में शिल्पकारों, कढ़ाई करने वालों, कलाकारों और रंगरेजों सहित 163 व्यक्तियों ने अपना योगदान दिया. इस साड़ी को बनाने में कुल 1965 घंटे लगे. आलिया भट्ट की इस साड़ी के साथ एक लंबा मैचिंग वेल था, जो इसे रॉयस लुक दे रहा था. 

5/6

खूबसूरत मेकअप और हेयरस्टाइल

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के अपने इस साड़ी लुक के साथ हेयर और मेकअप भी खास चुना. आलिया का हेयरस्टाइल एक मेसी चोटी लुक था, जो बेहद प्यारा लग रहा था. उन्होंने सिर पर मांग टीका के साथ पट्टी स्टाइल की एक्सेसरी सिर पर लगाई हुई थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

 

6/6

ओवरऑल लुक बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट ने लाइट मेकअप के साथ लिप्सटिक का भी बेहद खूबसूरत और नैचुरल शेड चुना. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने थे. आलिया ने गले में कोई नेकलेस नहीं पहना था. आलिया ने अपने हाथों की उंगलियों में खूब सारी खूबसूरत अंगूठियां पहनी हुई थीं. आलिया भट्ट का ओवरऑल लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था और सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link