अमिताभ बच्चन ने की फैंस से मुलाकात, तो सान्या मल्होत्रा ने ढाया नो मेकअप लुक में कहर, देखें Photos

Celebs Spotted: बॉलीवुड के ढेर सारे सितारों को रोजाना स्पॉट किया जाता है. कोई एयरपोर्ट पर नजर आता है, तो कोई किसी इवेंट में पोज देता दिखता है. आज भी अमिताभ बच्चन को फैंस से मिलते हुए और सान्या मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर देखा गया. इसके अलावा भी कई सितारे नजर आए. देखें सभी की फोटोज.

गीतू कत्याल Sun, 28 Apr 2024-6:48 pm,
1/6

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर अक्सर ढेर सारे फैंस की भीड़ लगती है. बिग बी भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं. आज भी ढेर सारे लोगों को सुपरस्टार के घर के बाहर देखा गया.प्यारी सी मुस्कान के साथ अमिताभ सबसे मिलते नजर आए.

2/6

सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा को कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर देखा गया. कर्ली हेयर, ओपन शर्ट और लूज पैंट में एक्ट्रेस बहुत शानदार दिख रही थीं. सान्या नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत दिखती हैं.

3/6

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा को भी आज एक इवेंट के दौरान देखा गया. कोट-पैंट डाले एक्ट्रेस का बॉसी अंदाज देखने के लिए मिला. हमेशा की तरह उनके चेहरे पर स्वीट स्माइल नजर आई.

4/6

विद्या मालवडे

विद्या मालवडे ने भी फैशन का जलवा दिखाया. शर्ट के साथ बैगी पैंट और शूज पहन वो कमाल की दिखीं. इस दौरान उन्होंने कैप भी लगाई हुई है.

5/6

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन को फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा गया. इस दौरान वो स्पोर्ट्स वियर में दिखे. अभिषेक आज मस्ती वाले मूड में स्पॉट हुए.

6/6

अरशद वारसी

इन सभी सितारों के साथ-साथ अरशद वारसी भी एयरपोर्ट पर नजर आए. हमेशा की तरह उनका कैजुअल लुक आज भी नजर आया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link