ये हैं `विवाह` की पूनम, बीत गए 18 साल...फोटो देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

Amrita Rao Not Able To Recognize: 2006 में `विवाह` फिल्म रिलीज होते ही अमृता राव हर लड़के की दिल की धड़कन बन गई थीं. यहां तक कि अपनी शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे लोगों के लिए विवाह की अमृता राव एक परफेक्ट एग्जाम्पल तक बन गई थीं. इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए हैं. लेकिन एक्ट्रेस की वो सुंदर और सादगी वाली इमेज लोगों के दिलों में ऐसी छप गई है कि वो उन्हें आज भी वैसा ही पसंद करते हैं. देखिए लेटेस्ट फोटोज जिसमें वो बदली नजर आईं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 14 May 2024-7:02 pm,
1/6

18 साल में बदल गईं अमृता राव

बीते 18 सालों में एक्ट्रेस के लुक में काफी बदलाव आया है. यहां तक कि एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं तो फोटोज में उन्हें एक नजर देखने के बाद आपको झटका सा लग जाएगा. तस्वीरों में देखिए अमृता राव का ये लेटेस्ट लुक..

2/6

पहचानना मुश्किल

मुंबई एयरपोर्ट पर 42 साल की अमृता राव जैसे ही कैमरे में दिखी तो उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो गया. एक्ट्रेस का लुक तो काफी स्टाइलिश लगा, लेकिन फेस से वो इतनी बदली हुई दिखीं कि एक नजर में तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो जाएगा.

3/6

ऐसे पूरा किया लुक

अमृता ने ब्लू स्वेट शर्ट के साथ व्हाइट कलर की लूज पैंट और व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहने. अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और कान में बड़े से गोल इयररिंग्स पहने स्पॉट हुईं.

4/6

क्या से क्या हो गईं?

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने चेहरे पर चश्मा लगाया. अमृता ने जैसे ही कैमरे को देखा तो मुस्कुराने लगीं और एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं.

 

5/6

जमीन आसमान का अंतर

इन फोटोज के वायरल होते ही फैंस हैरान हो गए. अमृता के लुक में आए इस बदलाव और 18 साल पहले वाली पूनम के लुक में जमीन आसमान का अंतर है. 

6/6

ठाकरे में दिखीं आखिरी बार

आपको बता दें, अमृता राव आखिरी बार 'ठाकरे' फिल्म में साल 2019 में दिखी थीं. इसके बाद से एक्ट्रेस स्क्रीन से दूर हैं. हालांकि पति आरजे अनमोल के साथ अपना पॉडकास्ट चलाती हैं और दोनों मोटी रकम कमाते हैं. इनके फॉलोअर्स भी काफी ज्यादा हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link