पहली शादी टूटने के बाद अकेली जिंदगी काट रही हैं ये एक्ट्रेसेस, नहीं बसाया दोबारा घर

Bollywood actresses who do not remarry: बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं.कई बार इनके अफेयर्स सुर्खियां बटोरते हैं तो कई बार इनकी टूटी शादी. कई सेलेब्स धूमधाम से शादी करते हैं लेकिन कुछ समय बाद इनके टूटने की खबरें सामने आ जाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में बताएँगे जिनकी पहली शादी टूट गई. पहली शादी टूटने के गम से ये सेलेब्स टूट गए और दोबारा शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 24 Aug 2023-9:17 am,
1/5

मनीषा कोइराला

मनीषा ने 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी लेकिन ये शादी दो साल में ही टूट गयी. तलाक के बाद मनीषा ने दूसरी बार अपना घर नहीं बसाया. 

2/5

करिश्मा कपूर

करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी. दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी बने लेकिन इनके आपसी रिश्ते खराब होते चले गए.2016 में दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक को लेकर दोनों में काफी खींचतान हुई. इन्होंने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. इस रिश्ते के टूटने का असर ये हुआ कि करिश्मा ने दूसरी शादी से तौबा कर ली. वो सिंगल पेरेंट के तौर पर अपने बच्चों की परवरिश में बिज़ी हैं.

3/5

महिमा चौधरी

महिमा ने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन ये शादी नहीं टिक पाई और चंद सालों में टूट गई. दोनों की एक बेटी थी जिसकी कस्टडी महिमा को मिली. इस शादी के टूटने के बाद महिमा ने दूसरी शादी नहीं की. 

4/5

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा ने गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी लेकिन 2014 में दोनों की शादी टूट गई. बेटे की कस्टडी चित्रांगदा को मिली. इसके बाद एक्ट्रेस ने अब तक दूसरी शादी नहीं की है.

5/5

अमृता सिंह

अमृता सिंह ने 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हुए लेकिन इनकी शादी 13 साल से ज्यादा नहीं टिकी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली और उन्होंने फिर दूसरी शादी नहीं की. वहीं, सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर ली और दो बच्चों के पिता बन गए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link