PHOTOS: बेहद खूबसूरत हैं अनंत अंबानी की होने वाली `साली साहिबा` अंजलि मर्चेंट, स्टाइलिस्ट इतनी...पूरा बॉलीवुड इनके सामने लगेगा फीका

Radhika Sister Anjali Merchant: अनंत अंबानी (Anant Ambani) की होने वाली साली साहिबा के चर्चे इन दिनों हर एक ही जुबां पर है. राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट बहुत कम ही फोटोज में कैप्चर होती हैं. लेकिन राधिका और अनंत की हल्दी के फंक्शन में अंजलि (Anjali Merchant) जैसे ही पहुंचीं तो उनके लुक का हर कोई दीवाना हो गया. इसके बाद राधिका की गृह शांति पूजा की वायरल फोटोज में अंजलि पटोला साड़ी पहने नजर आईं. जिसके बाद से अंजलि का लुक और भी ज्यादा लोगों के दिलों में उतर गया. चलिए आपको तस्वीरों में दिखाते हैं अनंत अंबानी की होने वाली साली साहिबा का किलर लुक.

शिप्रा सक्सेना Wed, 10 Jul 2024-6:15 pm,
1/6

राधिका की बड़ी बहन अंजलि

राधिका मर्चेंट की अंजलि मर्चेंट बड़ी बहन हैं. रंग रूप में अंजलि अपनी छोटी बहन राधिका को कड़ी टक्कर देती हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस तो बेहद कमाल का है. 

 

2/6

हल्दी लुक ने बनाया दीवाना

राधिका की हल्दी सेरेमनी में अंजलि पीले कलर का कामदार दुपट्टा, पिंक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन की स्कर्ट और उसके साथ डॉर्क ब्लू कलर की चोली के साथ गले में हैवी हार और कान में भारी झुमके पहने. अंजलि का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

3/6

रानी हार ने खींचा ध्यान

राधिका की तरह अंजलि भी काफी स्टाइलिश हैं. अब जरा अंजलि का ये किलर लुक देखिए. ऑरेंज कलर का भारी कामदार दुपट्टा, गोल्डन कामदार ब्लाउज और नीचे की पीली स्कर्ट के साथ अंजलि गले में रानी हार और बालों को ओपन किए हुए बेहद खूबसूरत लगीं. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वो राधिका से रत्तीभर भी सुंदरता में कम नहीं है.

 

4/6

चलाती हैं बिजनेस

दरअसल, अंजलि ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से पूरी की. ग्रेजुएशन के बाद लंदन बिजनेस स्कूल से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की भी पढ़ाई की. इसके बाद एमबीए की डिग्री हासिल की. इसके बाद साल 2012 में पिता वीरेन मर्चेंट के एनकोर हेल्थकेयर से जुड़ीं जिसमें बतौर मार्केटिंग मैनेजर काम किया.

5/6

करती हैं ये भी काम

पिता के बिजनेस के साथ-साथ अंजलि ने साल 2018 में ड्रायफिक्स नाम की एक हेयरस्टाइलिंग ट्रीटमेंट क्लब ओपन किया. जिसमें वो ड्रायफिक्स बालों की सर्विसेज दी जाती हैं. 

6/6

4 साल पहले की शादी

इसके बाद करीबन 4 साल पहले उन्होंने बिजनेसमैन अमन मजीठिया से गोवा में धूमधाम से शादी की. अंजलि के पति फेमस रिटेल ब्रांड वैटली के संस्थापक हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link