New Year वेकेशन पर निकले Aditya-Ananya, अलग-अलग पहुंचे एयरपोर्ट, फिर फैंस की आंखों में झोंकी धूल

Ananya-Aditya Pics: न्यू ईयर आने वाला है लिहाजा हर कोई इस वक्त वेकेशन के मूड में है. कुछ सेलेब्स रवाना हो चुके हें तो कुछ प्लानिंग कर रहे हैं. इस एयरपोर्ट पर दिखी बॉलीवुड की नई जोड़ी.

पूजा चौधरी Wed, 27 Dec 2023-4:27 pm,
1/6

डेटिंग फेज में हैं अनन्या-आदित्य

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे दोनों इस वक्त एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. भले ही दोनों अभी भी कितना ही छिपाने की कोशिश करें लेकिन ये बात जगजाहिर है कि वो एक दूसरे के प्यार मे गुम हैं. अब दोनों न्यू ईयर वेकेशन पर भी निकल चुके हैं. एयरपोर्ट पर ये दिखे लेकिन-अलग.

2/6

एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

हम लाख छिपाए प्यार मगर दुनिया को पता चल जाता है...ये गाना इस वक्त आदित्य-अनन्या पर पूरी तरह सही बैठता है. दोनों अपने प्यार को छिपा रहे हैं लेकिन प्यार भला कब किससे छिपा है. बुधवार को दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए लेकिन चालाकी दिखाते हुए ये अलग-अलग पहुंचे थे.

3/6

अलग-अलग पहुंचकर किया चेक इन

पहले अनन्या पांडे ने एयरपोर्ट पर चेक इन किया. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट विंटर आउटफिट पर ब्लेजर कैरी किए हुए दिखीं. इसके साथ ही अनन्या ने सिर पर कैप भी लगाई थी. बेहद ही क्यूट लुक में अनन्या का अंदाज हर कसी को खूब पसंद आया.

4/6

न्यू ईयर का जश्न मनाएंगे साथ

वहीं अनन्या के कुछ देर बाद ही आदित्य रॉय कपूर भी वहां पहुंच गए. एक्टर भी काफी हद तक अनन्या से ट्विनिंग करते दिखे. इससे साफ था कि दोनों साथ में कहीं जाने की प्लानिंग कर चुके हैं लेकिन कहां ये फिलहाल किसी को नहीं पता. इस वक्त अपने रिलेशनशिप को लेकर दोनों ही काफी चर्चा में हैं.

5/6

खूबसूरत डेस्टिनेशन पर घूमने निकले दोनों

आदित्य और अनन्या का नाम सबसे पहले तब नोटिस में आया जब करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में इसका खुलासा किया. उन्होंने बताया था कि अपने बर्थडे पार्टी में उन्होंने दोनों के बीच कुछ नोटिस किया था और लग रहा था कि इनके बीच कुछ तो पक रहा है. बस फिर तो मानो इन खबरों को जोर मिलता ही चला गया.

6/6

साथ करेंगे नए साल का स्वागत

फिलहाल ये कन्फर्म है कि दोनों डेटिंग फेज में हैं लेकिन फिर भी अपने मुंह से इस रिश्ते को कुबूल नहीं कर रहे हैं. अभी भी कैमरों के सामने वो दूरी बनाए रखते हैं. खैर, अब सबसे बेफिक्र दोनों निकल चुके हैं न्यू ईयर का जश्न साथ मनाने के लिए.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link