Kho Gaye Hum Kahan Screening: अनन्या की फिल्म स्क्रीनिंग पर सितारों का लगा मेला, कृति-शनाया ने `स्टाइल गेम` जीता!

Ananya Panday Movie: `खो गए हम कहां` की स्पेशल स्क्रीनिंग में बीती शाम यानी मंगलवार को कई सितारों ने शिरकत की थी. अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की फिल्म देखने के लिए कैजुअल लुक में कृति सेनन से लेकर शनाया कपूर पहुंची थीं. स्टाइल गेम में कृति सेनन और शनाया कपूर दोनों ने ही कैजुअल लुक में खूब इंप्रेस किया.

प्राची टंडन Wed, 20 Dec 2023-9:33 am,
1/7

खो गए हम कहां फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक बार फिर कैजुअल लुक में अनन्या पांडे इंप्रेस करती नजर आईं. ब्राउन कलर के स्लीवलेस क्रॉप टॉप के साथ अनन्या पांडे ने ब्लू डेनिम्स कैरी किए थे. बालों को एक्ट्रेस ने जूड़ा में स्टाइल किया था और लाइट शिमरी मेकअप से अपना सिजलिंग कैजुअल लुक कंपलीट किया था. 

2/7

नेटफ्लिक्स की फिल्म खो गए हम कहां की फिल्म स्क्रीनिंग में शनाया कपूर ने भी खूब फैशन दिखाया. शनाया कपूर स्लीवलेस व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस पहन अनन्या की फिल्म देखे के लिए पहुंची थीं. शनाया ने व्हाइट ड्रेस के साथ ब्लू कलर के स्लीपर्स कैरी किए थे. एक्ट्रेस का यह कूल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

3/7

कृति सेनन ने स्टाइल गेम में बाजी मारते हुए अपने कैजुअल लुक का जलवा चलाया. जी हां...बीती शाम कृति सेनन भी खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. कृति ब्राउन कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखाई दीं. कृति ने शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट कलर के स्नीकर्स कैरी किए थे. 

4/7

एक्टर ईशान खट्टर भी अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श की फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे. ब्लैक टीशर्ट के साथ एक्टर ने ब्लू डेनिम्स में अपना स्टाइलिश लुक दिखाया. 

5/7

एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी पति अंगद बेदी के साथ खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग में कैजुअल लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम्स में अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया तो वहीं अंगद बेदी ने ब्राउन टीशर्ट ब्लैक ट्राउजर में स्टाइल दिखाया. 

6/7

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी खो गए हम कहां की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुईं. फर्रे से डेब्यू करने के बाद अलीजेह अग्निहोत्री पहली बार किसी इवेंट में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ग्रे स्वेटर में अपना कैजुअल लुक बिंदास अंदाज के साथ फ्लॉन्ट किया.

7/7

खो गए हम कहां एक्टर आदर्श गौरव ने भी अपने स्मार्ट लुक से इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक लूज ट्राउजर में अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट करते नजर आए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link