धातु की चादर जैसी ड्रेस, चांदी जैसा चमकता बदन और रूप माशाअल्लाह...अनन्या पांडे का इससे ग्लैमरस अवतार नहीं देखा होगा

चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ग्लैमरस लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है. उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देख सोशल मीडिया पर भी हर किसी का ध्यान खींचा है. चलिए आपको भी अनन्या पांडे की एक एक फोटो दिखाते हैं जहां उन्होंने शानदार पोज दिए हैं.

वर्षा Thu, 24 Oct 2024-8:36 pm,
1/5

अनन्या पांडे ने फोटोशूट शेयर किया

अनन्या पांडे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट को शेयर किया है. जो काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्‍वीरों में वह मैटेलिक जलपरी लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैटालिक मरमेड."

2/5

अनन्या पांडे का लुक

अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो वह एक स्टाइलिश स्पार्कलिंग मैटेलिक ब्रालेट और स्कर्ट सेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. हाल में ही वह एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उन्होंने ये ग्लैमरस लुक कैरी किया था.

3/5

अनन्या पांडे लगीं बार्बी डॉल जैसी

अनन्या पांडे का लुक देखकर लोग भी इंप्रेस हो गए हैं. एक फैन ने लिखा, 'हॉटी. बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही हो.' वहीं, दूसरी ओर, एक यूजर ने लिखा, "आउटफिट बहुत बढ़िया है, आंखों का मेकअप कमाल का है.". दूसरे ने कहा, "तुम पर बहुत गर्व है बेबी गर्ल."

4/5

बॉलीवुड में करियर की शुरुआत

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी. इसके बाद वह पति पत्नी और वो, गहराइयां और ड्रीमगर्ल जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने हाल में ही ओटीटी पर भी कदम रखा. कॉल मी बे और सीटीआरएल जैसी फिल्मों में नजर आईं.

5/5

अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

हाल में ही अनन्या पांडे की नई फिल्म का ऐलान हुआ है. इस बार वह अक्षय कुमार और आर माधवन के साथ नजर आने वाली हैं. करण जौहर की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वह भी दिखाई देने वाली हैं, जो सी. शंकरन नायर के जीवन से प्रेरित है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link