सुर्ख साड़ी पहन अनन्या पांडे और मानुषी छिल्लर ने ढाई कयामत, लगीं किसी लाल परी की तरह

मृदुला भारद्वाज Sun, 24 Dec 2023-12:54 pm,
1/6

उमंग पुलिस शो 2023 में बॉलीवुड के सितारे

मुंबई में हुए उमंग पुलिस शो 2023 में बॉलीवुड के सितारे पहुंचे. शाहरुख खान से  लेकर सलमान खान तक और दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक, बॉलीवुड के छोड़े-बडे़ सभी सेलेब्स इस इवेंट में बनठन कर पहुंचे. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और मानुषी लाल सुर्ख रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं.

2/6

लाल सुर्ख साड़ी में पहुंची मानुषी छिल्लर

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने लाल रंग की सुर्ख साड़ी पहनकर उमंग पुलिस अवॉर्ड्स में शिरकत की. मानुषी ने अपनी लाल साड़ी के साथ लाल रंग का ही ब्रा लुक ब्लाउड पहना हुआ था.

3/6

मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत लग रही थीं

मानुषी छिल्लर ने हाथों में लाल रंग का ही बैग थामा हुआ था. मानुषी ने बीच की मांग के साथ बालों का बन बनाया हुआ था. उन्होंने एक्सेसरीज में गले में डायमंड का चौकर स्टाइल का नेकलेस पहना हुआ था और मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए थे. सटल मेकअप के साथ मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

4/6

सिंदूरी लाल शेड साड़ी में अनन्या पांडे

उमंग पुलिस अवॉर्ड्स के मौके पर अनन्या पांडे एक दुल्हन की तरह खूबसूरत सुंदर लग रही थीं. उन्होंने रेड कार्पेट के लिए सिंदूरी लाल शेड में एक सेक्विन नेट साड़ी चुनी थी. साड़ी के किनारों ने खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा दिया. अनन्या ने साड़ी का लंबा पल्लू कैरी किया हुआ था, जो पीछे एक ट्रेल की तरह था.

5/6

नो मेकअप लुक में बला की खूबसूरत

अनन्या पांडे ने अपनी सिंदूरी लाल साड़ी के साथ मैचिंग एम्बेलिश्ड ब्रैलेट पहना हुआ था. अनन्या पांडे ने एक्सेसरीज के मामले में कानों में सिर्फ छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए थे. नो मेकअप लुक के साथ अनन्या पांडे बला की खूबसूरत लग रही थीं.

6/6

मानुषी और अनन्या का लुक फैन्स को आया पसंद

मानुषी छिल्लर और अनन्या पांडे ने उमंग पुलिस अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. फैन्स को भी अनन्या और मानुषी दोनों का लुक बेहद पसंद आ रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link