ये है अनिल कपूर की सबसे बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज.. जिसने एमी नॉमिनेशन में दुनिया की 3 बड़ी सीरीज को दी टक्कर; क्या आपने देखी?

Anil Kapoor Best Crime Thriller Series Emmy Nominated: ओटीटी पर कई इंडियन क्राइम थ्रिलर सीरीज हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब दिल जाती. लेकिन आपको ये जानकर बड़ी खुशी होगी कि हाल ही में एक इंडियन वेब सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024 में बेस्ट ड्रामा सीरीज के नॉमिनेशन का मौका मिला है. इस सीरीज का मुकाबला दुनिया की तीन टॉप वेब सीरीज से होगा. अगर ये सीरीज अवॉर्ड जीतती है, तो भारतीय सिनेमा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि होगी. क्राइम थ्रिलर सीरीज का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ रहा है. अनिल कपूर की इस 2023 में रिलीज हुई सीरीज को दर्शकों का भी खूब प्यार मिला था. क्या आपने देखी है ये सीरीज?

वंदना सैनी Sat, 21 Sep 2024-3:16 pm,
1/5

अनिल कपूर की बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज

अनिल कपूर की ये बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. सीरीज की स्टोरी लाइन से लेकर सभी किरदारों और सभी के अभिनय ने दर्शकों का खूब इंप्रेस किया था और इसी वजह से इस सीरीज को एमी अवॉर्ड्स 2024 में जगह बनाई. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को बेस्ट ड्रामा सीरीज की कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. हैरान करने वाली बात ये है कि अनिल कपूर की इस सीरीज का मुकाबला दुनिया की 3 बेस्ट वेब सीरीज से है. आप भी फटाफट देख लीजिए इसको. 

2/5

पिछले साल रिलीज हुई थी ये सीरीज

हम यहां अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धुलिपाला की पिछले साल 2023 में ओटीटी पर स्ट्रीम हुई 'द नाइट मैनेजर' की बात कर रहे हैं. इस सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024 में बेस्ट ड्रामा सीरीज के नॉमिनेशन किया गया है, जिसका मुकाबला दुनिया की तीन टॉप वेब सीरीज से होगा. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. 2023 में रिलीज हुई इस भारतीय सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा, जिसकी वजह से इसे एमी अवॉर्ड्स में जगह मिली है. 

3/5

सीरीज ने दुनिया की 3 बेस्ट सीरीज को दी टक्कर

'द नाइट मैनेजर' ने इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024 में जिन तीन बड़ी सीरीज को टक्कर दी वो है 'लेस गौटेस डे डियू' (फ्रांस), 'द न्यूजरीडर 2' (ऑस्ट्रेलिया) और 'इओसी, एल एस्पिया अर्रेपेंटिडो 2' (अर्जेंटीना). ये सीरीज 2024 के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन पाने वाली इकलौती वेब सीरीज बन गई है. ये सीरीज साल 2016 में आई ब्रिटिश सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का हिंदी रीमेक है. साथ ही सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024 नॉमिनेशन मिलने पर इसके मेकर्स से लेकर कलाकार और फैंस सभी काफी एक्साटेड हैं.

4/5

IMDb पर मिली सबसे अच्छी रेटिंग

इस सीरीज में अनिल कपूर और शोभिता धुलिपाला के कुछ बेहद रोमांटिक सीन भी हैं, जिन्होंने खूब हलचल मचा दी थी. साथ ही सीरीज में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है, जिसको काफी पसंद किया गया था. सीरीज में रॉ एजेंट लिपिका सैकिया राव का रोल करने वाली एक्ट्रेस तिलोत्मा शो ने अपनी खुशी जाहिर की. न्यूज18 से बातचीत के दौरान तिलोत्मा ने कहा, 'मुझे इस खबर से बेहद खुशी हो रही है. ऐसा पहली बार हुआ है और ये मेरे लिए एकदम अनएक्सपेक्टेड था'. इस सीरीज को रेटिंग भी काफी अच्छी बनी है. 

5/5

कहां देख सकते हैं ये बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज

अगर आप क्राइम थ्रिलर के साथ-साथ अनिल कपूर के भी फैंस हैं और आपने अभी तक उनकी इस शानदार वेब सीरीज को नहीं देखा और देखता चाहते हैं तो इसको डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस सीरीज को IMDb पर 10 में से 8.1 की रेटिंग मिली है, जो काफी शानदार है. ऐसे में आपको ये सीरीज जरूर देखनी चाहिए. इसके साथ ही अगर ये सीरीज इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2024 अवॉर्ड जीतती है, तो भारतीय सिनेमा के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link