प्यारी सी मुस्कान, थिरकती हसीना...Animal के ‘जमाल कुडू’ गाने में दिखी ये लड़की रातों रात बनी स्टार

Jamal Kudu Viral Girl: जमाल कुडू गाने में जहां बॉबी देओल ने अपने अंदाज से खूब लाइमलाइट बंटोरी तो वहीं खूबसूरत सी स्माइल वाली इस लड़की के चर्चे भी खूब हो रहे हैं. चलिए बताते हैं ये लड़की कौन है और इस गाने ने कैसे उनकी जिंदगी बदलकर रख दी.

पूजा चौधरी Sat, 16 Dec 2023-4:53 pm,
1/5

खूब छाया ‘जमाल कुडू

एनिमल फिल्म ही नहीं बल्कि इसके गाने भी इस वक्त खूब चर्चा में हैं और सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाया है बॉबी देओल की एंट्री वाला गाना ‘जमाल कुडू’. गाना काफी यूनिक है और उससे भी यूनिक है बॉबी देओल का इसमें डांस. लेकिन इस गाने में को गाती हुई लड़की भी इस वक्त खूब लाइमलाइट में है.

2/5

वायरल हो गई ये हसीना

गाने जमाल कुडू से वायरल हुई इस लड़की का नाम है तन्नाज दावोदी. जो ईरान की मॉडल और एक डांसर हैं. महज 26 साल की तन्नाज यूं तो पहले भी कई गानों और सेलेब्स के साथ परफॉर्म करती दिख चुकी हैं लेकिन जमाल कुडू ने उन्हें रातों रात फेमस कर दिया है. अब हर जगह इनके चर्चे भी खूब हो रहे हैं.

3/5

सोशल मीडिया स्टार बनीं तन्नाज

वरुण धवन, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम से लेकर सनी लियोन तक के साथ तन्नाज ने स्टेज शेयर किया है वो अक्सर इनके साथ बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आई हैं. लेकिन एक गाने ने उनकी किस्मत ही बदलकर रख दी है. तन्नाज गाने में भी एक सिंगर के तौर पर दिख रही हैं जो जमाल कुडू गाना गा रही हैं.

4/5

ईरान की मॉडल हैं तन्नाज

ये गाना एनिमल फिल्म में बॉबी देओल की तीसरी शादी के दौरान बजता है और ये ही एक्टर की एंट्री सीन है. वहीं जब से ये गाना यूट्यूब पर आया है तब से तन्नाज की फैन फोलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ चुकी है. इंस्टाग्राम पर तेजी से तन्नाज दावोदी के फोलोअर्स बढ़े हैं.

5/5

इंस्टाग्राम पर बढ़े फोलोअर्स

रिपोर्ट्स की माने तो एनिमल फिल्म का ये गाना रिलीज होने से पहले तन्नाज के मुश्किल से 10 हजार फोलोअर्स थे 2 हफ्तों के भीतर उनके इंस्टाग्राम फोलोअर्स की संख्या 2.6 लाख तक पहुंच गई है. इस एक गाने की बदौलत आज तन्नाज दावोदी जो अब तक खूब मेहनत करने के बावजूद गुमनामी में गुम थीं वो रातों रात किसी स्टार से कम नहीं रहीं. अब उन्हें जमाल कुडू गर्ल के नाम से जाना जा रहा है.    

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link