Ankita Lokhande: एक शाम, दो रूप...कभी देसी गर्ल बन चमकीं तो कभी शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अदाएं; तस्वीरें वायरल

Ankita Lokhande Photos: अंकिता लोखंडे ने एक शाम में अपने दो अलग-अलग अंदाज दिखाकर फैंस को इंप्रेस कर डाला है. एक्ट्रेस बीती शाम यानी 7 मार्च की शाम एक बार देसी गर्ल लुक में अपनी मम्मी के साथ एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. तो दूसरी जगह वह सिजलिंग लुक में अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं. अंकिता लोखंडे के दो डिफरेंट लुक्स एक ही दिन में फैंस को देखने के लिए मिल हैं.

प्राची टंडन Fri, 08 Mar 2024-7:47 am,
1/5

दो डिफरेंट लुक

अंकिता लोखंडे ने अपने दो डिफरेंट लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस एक ही शाम में पहले देसी गर्ल बन ऑरेंज कलर की साड़ी में खूब अदाएं दिखाती नजर आईं. तो दूसरी बार ब्लैक फ्रंट से कटआउट ड्रेस में सिजलिंग अवतार से पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली. 

2/5

बनीं देसी गर्ल

अंकिता लोखंडे 7 मार्च की शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की खूबसूरत साड़ी पहन पहुंची थीं. अंकिता लोखंडे ने ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ मैचिंग कटस्लीव ब्लाउज कैरी किया था. साड़ी के साथ अंकिता ने किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. अंकिता लोखंडे ने कानों में छोटे ईयरिंग्स के साथ एक ही हाथ में कंगन पहना था. 

3/5

ऑरेंज साड़ी में लगीं खूबसूरत

अंकिता लोखंडे ने ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ ऑरेंज-पिंक बेस मेकअप कैरी किया था. एक्ट्रेस ने साथ ही अपने बालों को साइड से पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था. अंकिता लोखंडे ने साड़ी में देसी गर्ल लुक कैरी करके पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. 

4/5

सिजलिंग अवतार

तो वहीं देसी गर्ल बनअदाएं दिखाने के बाद अंकिता लोखंडे अन्य इवेंट में सिजलिंग अवतार में पति के साथ नजर आईं. अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन इस तस्वीर में ब्लैक कलर की ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. अंकिता लोखंडे ने ब्लैक कलर की घुटनों के लेंथ की ब्लैक-व्हाइट ड्रेस की है. 

5/5

ब्लैक ड्रेस में चमकीं

अंकिता लोखंडे स्लीवलेस ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग अवतार को पूरा करने के लिए कानों में व्हाइट कलर के ईयरिंग्स कैरी किए हुए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपना लुक सटल मेकअप और ग्लोसी लिपकलर के साथ पूरा किया है. अंकिता लोखंडे के दो एकदम अलग-अलग लुक्स इंटरनेट पर खूब पसंद किए जा रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link