चिलचिलाती गर्मी के मौसम में पीली-हरी साड़ी पहन निकलीं अंकिता लोखंडे, हेयरस्टाइल पर अटकीं नजरें

Ankita Lokhande in Transprent Saree: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ कॉमेडी टीवी शो `लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट` में नजर आ रही हैं. इस शो से अंकिता लोखंडे का एक नया लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीली-हरी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Tue, 04 Jun 2024-4:51 pm,
1/5

पीली-हरी रंग की साड़ी में अंकिता लोखंडे

टेलीविजन से लेकर फिल्मी दुनिया में अपना लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लुक और स्टाइल से भी सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. इन दिनों अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ 'लाफ्टर शेफ्स' नाम के शो में हिस्सा ले रही हैं. इस शो से अंकिता लोखंडे के आए दिन नए-नए लुक रिवील होते रहते हैं. अब लेटेस्ट लुक में अंकिता लोखंडे एक पीली-हरी रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. 

2/5

कानों में बड़े-बड़े झुमके

अंकिता लोखंडे अपने इस नए लुक में पीले और हरे रंग की डबल शेड वाली ट्रांसपेरेंट साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस साड़ी के साथ उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं. ईयररिंग्स के अलावा अंकिता ने और कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी हुई थी. 

 

3/5

हेयरस्टाइल पर अटकीं नजरें

अंकिता लोखंडे ने अपने इस लुक को बहुत ही लाइट मेकअप के साथ पूरा किया, लेकिन लोगों का ध्यान उनके नए बैंग हेयरस्टाइल ने खींचा. अंकिता लोखंडे ने नए हेयरस्टाइल पर फैन्स का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. कुछ लोग इस हेयरस्टाइल की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे पसंद नहीं कर रहे हैं, 

 

4/5

हाथ में नजर आईं पट्टी

इस दौरान अंकिता लोखंडे के सीधे हाथ पर एक बार फिर से पट्टी भी नजर आई, जो पिछले काफी वक्त से उनके हाथ पर बंधी हुई है. बता दें कि अंकिता के हाथ में चोट इस शो में हिस्सा लेने से पहले ही लगी थी. बावजूद इसके अंकिता लोखंडे ने 'शो मस्ट गो ऑन' वाले फार्मूले को अपनाया और शो का हिस्सा बन गईं. 

 

5/5

वर्कफ्रंट पर अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे आखिरी बार रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावकर' में नजर आई थीं. इससे पहले अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लिया था. इस शो के दौरान विक्की जैन के साथ लड़ाई-झगड़ों की वजह से अंकिता लोखंडे ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link