Anupamaa 8th April: क्या श्रुति को मंडप में छोड़ अनुपमा के पास चला जाएगा अनुज? लगा लिया इस शख्स ने अंदाजा

Anupamaa Written Episode: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपल और काव्या से झगड़ा करने के बाद वनराज, घर से बाहर आकर एक बेंच पर बैठ जाता है. जहां उसे अनुज मिलता है. अनुज और वनराज एक-दूसरे पर तंज कसते हैं. जहां वनराज, श्रुति संग अनुज की शादी को लेकर एक बड़ी बात बोल जाता है.

प्राची टंडन Mon, 08 Apr 2024-10:33 am,
1/5

अनुपमा को मिला मौका

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा को हाथ की चोट की वजह से एक जज बाहर का रास्ता दिखा देगा. लेकिन अन्य दो जज उसे मौका देंगे. अनुपमा मौका पाने के बाद खुश हो जाएगी और सभी को थैंक्यू कहेगी.

2/5

वनराज का गुस्सा

तो वहीं डिंपी, काव्या को बताएगी कि उसने वनराज और बाकी घर वालों से अपनी और टीटू की शादी की बात कर ली है. काव्या खुश हो जाएगी और कहेगी कि अगर वनराज उसे परेशान करे तो वह कोर्ट चली जाए. 

3/5

डिंपल ने बोलती की बंद

डिंपी और काव्या की बातें वनराज सुन लेगा और ताने कसने आ जाएगा. लेकिन काव्या और डिंपी ही उसकी बोलती बंद कर देंगी. काव्या और डिंपी से बातें सुनने के बाद आकर वनराज बाहर एक बैंच पर बैठ जाएगा. 

4/5

क्या श्रुति को छोड़ेगा अनुज?

अनुज से मिलने के बाद वनराज उसे तंज करेगा कि तुम तो वन वुमेन मैन हो. तो दिल में अनुपमा और शादी के कार्ड पर श्रुति का नाम कैसे. अब ऐसा मत करना कि शादी के मंडप पर श्रुति को छोड़कर अनुपमा के पास आ जाओ. 

5/5

अनुपमा ने किया टास्क पूरा

वहीं कुकिंग कॉम्पिटिशन में अनुपमा पहले थोड़ी घबरा जाएगी. लेकिन फिर अपनी मुश्किलों को याद करेगी जिससे उसे हिम्मत मिलेगी. अनुपमा फिर फटाफट खाना बनाना शुरू कर देगी. लेकिन तभी वह जज आ जाएगा जिसने उसे बाहर का रास्ता दिखाया था. अब अनुपमा सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है, यह तो अगले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link